पत्नी को मारने के बाद पति ने की आत्महत्या की कोशिश
पत्नी को मारने के बाद पति ने की आत्महत्या की कोशिश
Share:

हैदराबाद : हाल ही में आया अपराध का मामला सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल इस मामले में अपनी पंसद की लड़की से शादी नहीं करवाने पर अपने माता-पिता से नाराज होकर एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. उसके बाद उसने ब्लेड से हाथ की नस काट ली और खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया है. बताया जा रहा है यह मामला मियापुर पुलिस थाना क्षेत्र का है जो बीते कल यानी मंगलवार को हुआ है. इस मामले में पुलिस इन्सपेक्टर वेंकटेश ने बताया कि 'अनंतपुर जिला, पाताकोच्चेरु गांव के रामदास और गंगम्मा के बेटे मोट्टे यांगटय्या उर्फ योगी ने दसवी कक्षा तक पढ़ाई कर ली.

उसके बाद वह अपने बहनोई आदिनारायण के साथ मिलकर इलेक्ट्रिशियन का काम करने लगा. इस दौरान वह मियापुर के गोकुल प्लॉट्स में रहने लगा. इसी बीच उसके माता-पिता ने योगी की उसी गांव में रहनेवाली अपनी बहन रमणम्मा की बेटी अरुणा उर्फ गायत्री के साथ 13 मई को शादी करवा दी. शादी होने के एक महीने बाद योगी को काम नहीं मिला. वह पत्नी को लेकर जून में मियापुर आ गया और गोकुल प्लॉट्स में एक कमरा किराये पर लेकर रहने लगा.

इसी बीच योगी को एक लड़की से प्यार हो गया और इससे वह अपनी पत्नी अरुणा से दूर रहने लगा. वह उससे अलग होना चाहता था. इसके बाद वह उसे प्रताड़ित करने लगा और दिन पर दिन उससे झगड़ा करने लगा. अंत में युवक ने एक दिन पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. अब इस मामले में योगी को अस्पताल में भर्ती किया गया है और अरुणा का शव पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेजा जा चुका है.

धनतेरस : धनतेरस महापर्व से जुड़ीं 5 खास बातें

बाप ने खींच रखी थी बेटी की अश्लील तस्वीरें, एक दिन पड़ी बेटी की नजर और फिर...

घर में हुई खुदाई पर मिला 15 किलो सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -