17,990 रुपये में लॉन्च होगा HTC Desire 728G dual सिम फोन
17,990 रुपये में लॉन्च होगा HTC Desire 728G dual सिम फोन
Share:

HTC ने अभी कुछ समय पहले अपनी डिजायर सीरीज का स्मार्टफोन one m9e फोन लॉन्च किया था. वह जल्द ही इस सीरीज का एक और फोन लॉन्च करने जा रही है. यह फोन 728G ड्युल सिम वाला फोन होगा. इस फोन की कीमत 17,990 रुपये होगी.यह फोन वर्ल्ड फोन 728 डिजायर HTC हैंडसेट है. यह फोन सीडीएमए को भी स्पोर्ट कर सकता है. यह फोन चीन में लॉन्च किया गया 728 ड्युल सिम का वैरिएंट है. 

पहले के स्मार्टफोन और अब लॉन्च होने वाले फोन में रैम का अंतर है. इस फोन में 1.5GB रैम है. चीन में जो स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था वह फोन 2GB रैम के साथ था. यह फोन एंड्राइड वर्जन 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करता है. भारत में यह फोन एंड्रॉयड 5.0.2 लॉलीपॉप के साथ लॉन्च किया जायेगा.

इस फोन के फीचर के बारे में बात करे तो इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा,5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर चिपसेट है. 16GB इंटरनल मैमोरी है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके बढ़ा भी सकते है. इसमें वाईफाई,ब्लूटूथ,3G,जीपीएस/ ए-जीपीएस कनेक्टिविटी शामिल है. इस स्मार्टफोन में 2800mah की बैटरी है. इस फोन का वजन 153 ग्राम है.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -