‘कृष 4’ में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये मशहूर सुपरस्टार
‘कृष 4’ में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये मशहूर सुपरस्टार
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कृष 4’ को लेकर तैयारियां कर रहे हैं। प्रशंसक हमेशा से ही ऋतिक की फिल्मों को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। हर किसी को अभिनेता की कृष 4 की प्रतीक्षा बेसब्री से है। हालांकि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अब इस मूवी की प्रतीक्षा करने की एक और वजह है। राकेश रोशन ने सुपरहीरों फ्रेंचाइजी के चौथे भाग के बारे में खबर दी है।

वही ऋतिक के प्रशंसक उन्हें फिल्म के साउंड ट्रैक के लिए गाना गाते हुए देख सकते हैं। अपने एक इंटरव्यू में राकेश ने बताया कि उनकी मूवी में संगीत एक बड़ा किरदार निभाएगा। हालांकि वो मानते हैं उन्हें अभी उसी पर काम आरम्भ करना है। मगर स्क्रिप्ट लॉक होने के पश्चात् वो ऐसा करेंगे। म्यूजिक और साउड के मुताबिक, 'मैं कृष 4 का कंपोजिशन करना चाहता हूं। उन्होंने म्यूजिक एवं साउड डिजाइन के टेक्निकल पार्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका बेटा और मुख्य भूमिका मतलब ऋतिक रोशन अधिक हिस्सा गाएंगे।' रोशन ने आगे कहा, 'उनका गाया एक गाना तो अवश्य होगा।'

वही लॉकडाउन के वक़्त में अपने पियानो स्किल्स को दिखाते हुए ऋतिक रोशन ने ‘जिंदगी मिलेगी न दोबारा’ से सेनोरिटा तथा ‘काइट्स’ से द काइट्स इन स्काई जैसे सांग्स को अपनी आवाज दी है। ऋतिक ने कृष के 15 वर्ष होने के विशेष अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। इस पोस्ट को साझा करते हुए ऋतिक ने लिखा, पास्ट हो चुका, अब देखते हैं भविष्य में क्या है। साथ ही बताया कि अभी कृष 4 पर काम चल रहा है।

कई भाषाओँ में अपने अभिनय का जादू का भिखेर चुके है प्रदीप कुमार

क्यों नहीं मिलनी चाहिए आर्यन को बेल? HC में NCB ने दी ये दलील, रिया केस का भी हुआ जिक्र

पति को चाहिए था बच्चा तो पूजा बत्रा ने दिया तलाक, इस मशहूर अभिनेता से रचाया दूसरा ब्याह

रिलेटेड टॉपिक्स