ऐसे पता लगाए आपका होने वाला पति शराब पीता है या नहीं
ऐसे पता लगाए आपका होने वाला पति शराब पीता है या नहीं
Share:

कुछ लोगो को शराब पीने वाले बिल्कुल रास नहीं आते है. शायद इसीलिए कई लड़कियां सिर्फ ऐसे ही पुरुष से शादी करना चाहती है जो शराब नहीं पीता है. लेकिन कई बार पुरुष और उसके घर वाले इसके बारे में झूठ बोल देते है और लड़की फिर शादी के बाद शराबी पति के साथ फस जाती है. तो आज हम आपको बताएँगे कि आप इस बात का पता कैसे लगा सकती है कि जिस व्यक्ति के साथ आप अपनी पूरी जिंदगी बिताने जा रही है वो शराब पीता है या नहीं.   

- जो लोग एल्‍कोहल का सेवन करते हैं वो अगर एक बार पीना शुरू कर दें तो वह खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं और बिना किसी चिंता के पीते ही रहते हैं.

- अक्सर शराबी अपनी शराब की लत को छिपाने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं. जैसे कि अगर कहीं दोस्तों के साथ पीने का प्रोग्राम फिक्स हो जाता है तो वह घर पर झूठ बोलते हैं कि ऑफिस से लेट आउंगा, आज काम बहुत है.

- अगर आपके होने वाले पार्टनर को कई बातें याद नहीं रहती तो आपको ध्‍यान देने की जरूरत है. हो सकता है कि वो शराब पीता हो, क्‍योंकि शराब का सेवन करने के बाद उनकी याददाश्त कम हो जाती है. अगर वह कम पिएं तो भी उन्हें कई बातें याद नहीं रहती हैं.

- शराब ना पीने पर शराबियों को पसीना आने लगता है और उनकी दिल की धड़कनें तेज होने लगती हैं. ऐसे में उनका स्वभाव काफी चिड़चिड़ा हो जाता है और उन्हें शारीरिक तौर पर मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है.

- अक्सर आपने कई ऐसे केस देखें होंगे जिनमें शराब का सेवन करने के बाद शराबियों को भूख तक नहीं लगती. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि शराब से ही उनका पेट इतना भर जाता है कि उन्हें खाने का ध्यान भी नहीं रहता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -