इन एप से जान सकते हैं आप वाई फाई पासवर्ड
इन एप से जान सकते हैं आप वाई फाई पासवर्ड
Share:

हम कहि भी जाते हैं तो हमे हमारा स्मार्टफोन पब्लिक वाई फाई के सिगनल तो दिखाता हैं किन्तु हमे पासवर्ड पता नहीं होने कि वजह से हम इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं, हम अक्सर कही ना कही इसी बात को लेकर थोड़े से चिंतित रहते हैं कि काश हमे किसी वाई फाई के पासवर्ड मिल जाये. अक्सर कॉलेज, मॉल, थिएटर हर जगह वाई-फाई का ओपन नेटवर्क होता है. यानी अगर इनके पासवर्ड को हैक कर लिया जाए तो आपका काम और आसान हो जाता है. हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ ऐप्स जिसके द्वारा आप वाई फाई का इस्तेमाल कर सकते हैं.

1. बेस्ट वाई-फाई नेटवर्क हैकर- यह एप आपको किसी भी वाई फाई का असली पासवर्ड को तोड़ कर आपको वह पासवर्ड उपलब्ध कराएगा. इसी के साथ आपको नेटवर्क से कनेक्ट करने में मदद करेगा.

2. हाऊ टू हैक वायरलेस नेटवर्क- इस एप को एक ट्यूटोरियल की तरह लिया जा सकता है. इसमें आपको एथिकल हैकिंग टिप्स और ट्रिक्स सीखाई जाती हैं. साथ ही वाई-फाई प्रोटेक्शन के लिए बनाई गई सिक्योरिटी एल्गोरिथमको हैक करना सिखाया जाता है.

4. हैक वाई-फाई पासवर्ड- इसके माध्यम से आप कैसे भी वाई फाई को कुछ सेकण्ड्स में ही क्रैक कर सकते हो. इसीके साथ इसको अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग उपयोग कर चुके हैं.

5. फाइंड माई राउटर्स पासवर्ड- इस एप में आप डिफॉल्ट पासवर्ड रिकवरी, मैनुअल पासवर्ड रिकवरी और डिक्शनरी पासवर्ड रिकवरी जैसे कई सारे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसी के साथ नए राऊटर के लिए भी यह मददगार साबित होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -