नीता अंबानी ने कैसे घटाया अपना 18 किलो वजन? यहाँ जानिए फिटनेस सीक्रेट
नीता अंबानी ने कैसे घटाया अपना 18 किलो वजन? यहाँ जानिए फिटनेस सीक्रेट
Share:

59 साल की उम्र में भी नीता अंबानी अपनी फिटनेस और संतुलित आहार के प्रति प्रतिबद्धता की बदौलत युवावस्था और चमक बरकरार रखती हैं। नीता की फिटनेस का रहस्य उनके पोषण और वर्कआउट रूटीन दोनों के प्रति उनके अनुशासित दृष्टिकोण में छिपा है, जो उनकी उम्र को मात देने वाली उपस्थिति की आधारशिला बन गए हैं।

अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए नीता लगन से योग और तैराकी को अपनी दिनचर्या में शामिल करती हैं। इसके अतिरिक्त, वह अपने शरीर को चुस्त और जीवंत बनाए रखते हुए नृत्य की कला को व्यायाम के रूप में अपनाती है। नीता की आहार संबंधी पसंद उनकी समग्र भलाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। हर सुबह, वह अपने दिन की शुरुआत एक ताज़ा गिलास चुकंदर के जूस से करती हैं, उसके बाद नाश्ते में ताज़े फल लेती हैं। उसके नाश्ते के विकल्प न केवल पौष्टिक होते हैं बल्कि उसे आवश्यक विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट भी प्रदान करते हैं।

नीता की दैनिक आहार योजना में अंडे का सफेद आमलेट, हरी सब्जियां और सूप भी शामिल हैं, जो पोषक तत्वों का संतुलित सेवन सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा, वह अपने आहार में अंकुरित अनाज शामिल करती हैं, जो अपनी पोषण संबंधी समृद्धि और स्वास्थ्य लाभों के लिए जाने जाते हैं। संतुलित और पौष्टिक आहार के प्रति नीता की प्रतिबद्धता उनकी चमकती त्वचा और युवा उपस्थिति से स्पष्ट होती है।

ऐसी दुनिया में जहां किसी के स्वास्थ्य और उपस्थिति को बनाए रखना उम्र के साथ और अधिक चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है, नीता अंबानी का फिटनेस और पौष्टिक आहार के प्रति समर्पण सभी के लिए प्रेरणा का काम करता है। उनकी अनुशासित जीवनशैली उम्र की परवाह किए बिना स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता बनाने के महत्व को रेखांकित करती है।

ये चीजे तुरंत बढ़ा देती है शुगर लेवल

दिल-दिमाग दोनों को स्वस्थ रखता है ये ड्राई फ्रूट, ऐसे करें सेवन

भूलकर भी इन ब्यूटी प्रोडक्ट को लंबे समय तक ना करें इस्तेमाल, वरना होगी समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -