हॉस्पिटल ने की शवों की अदला-बदली
हॉस्पिटल ने की शवों की अदला-बदली
Share:

गुड़गांव. गुड़गांव के एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल द्वारा शवों की अदला-बदली का मामला सामने आया है. अस्‍पताल द्वारा महिला के शव के स्थान पर किसी अन्य पुरुष का शव परिजनों को सौंप दिया गया.  

गुड़गांव के साउथ सिटी स्थित पार्क हॉस्पिटल में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. उत्‍तर प्रदेश के कासगंज की रहने वाली 50 वर्षीय मंगो देवी के सिर में 10 दिन पहले गंभीर चोट लग गई थी. हॉस्पिटल में मंगलवार की रात उनकी मौत हो गई थी. इस दौरान अस्‍पताल में उनके साथ उनका  बेटा ही था. रात एक बजे अस्‍पताल प्रशासन ने मंगो देवी के बजाय किसी अन्‍य पुरुष भरत सिंह (40) की डेड बॉडी एंबुलेंस में रखकर बेटे को सौंप दी.

क्रिया कर्म की तैयारी के दौरान परिवार वालों को शव बदलने का पता लगा, तब उन्होंने अस्‍पताल से संपर्क किया तो पता चला कि शव बदल गया है. इसके बाद अस्‍पताल ने दूसरी एंबुलेंस से महिला का शव कासगंज भेजा. शाम तक महिला के परिजन शव का इंतजार करते रहे. अस्‍पताल के प्रवक्‍ता ने मामले में कहा कि 'इस मामले में दोनों तरफ से गलती हुई. तीमारदार ने एक बार भी बॉडी को नहीं देखा और स्‍टाफ ने भी लापरवाही बरतते हुए महिला की जगह की पुरुष की बॉडी रख दी'. इधर मृतक भरत सिंह की बॉडी महिला के परिजनों के पास उत्‍तर प्रदेश में रही.

लड़की ने शादी के 7 दिन पहले मंगेतर को चप्पलों से पीटा

इंदौर में लूट की कईं वारदातें

बछड़े के साथ यौन दुराचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -