Share:
हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं- विक्रम भट्ट
हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं- विक्रम भट्ट

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '1921' को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, बॉलीवुड में अब सेक्स नहीं बिकता. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने अपने बयान में कहा कि, "बॉलीवुड में सेक्स बिकने के दिन लद गए हैं. 'हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं है. सेक्स हॉरेक्स से बाहर हो चुका है और सिर्फ हॉरर रह गया है."

उनका मानना है कि वे दर्शकों को कुछ ऐसा ही मसाला देने जा रहे हैं जो वे देखना चाहते हैं. आगे विक्रम ने कहा कि, "पोर्न आज आसानी से उपलब्ध है और डाटा प्रोवाइडर्स ने सेक्स मार्केट का गला घोंट दिया है. जाहिर है जब ऑडियंस इस फिल्म को देखने जाएंगे तो उन्हें मनोरंजन के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला." बता दे कि इस फिल्म में अभिनेत्री जरीन खान औैर करण कुंद्रा नजर आएंगे.

बता दे कि, विक्रम भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत महज चौदह साल की उम्र में कर दी थी. उनकी पहली फिल्म थी 'कानून क्या करेगा'. इसके बाद उन्होंने मुकुल आनंद के साथ बतौर सहायक निर्देशक फिल्म 'अग्निपथ' में उनके साथ काम किया. खास बात यह है कि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार किया था.

ये भी पढ़े

बिग बॉस के घर को लवर्स पॉइंट कहा जा सकता है

मुंबई की स्वच्छता को लेकर आगे आए अक्षय कुमार

रोनाल्डो से लिप लॉक, डीनो के मुँह से पेंटी खिचवाना है इनके विवादों में शामिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -