होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर भारत में जल्द ही 4 नए मॉडल उतारेगी
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर भारत में जल्द ही 4 नए मॉडल उतारेगी
Share:

वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया लिमिटेड चालू वित्त वर्ष में अपने चार नए मॉडल घरेलू बाजार में लांच करने की योजना बना रही है। बता दे कि इन वाहनों में दो मॉडल स्कूटर के और दो मोटरसाइकिल के होंगे। पहला मॉडल बाजार में मोटरसाइकिल श्रेणी में जुलाई के अंत तक लांच करने की उम्मीद की जा सकती है। 

क्या कहती हैं कंपनी-

कंपनी के नए प्रेसिडेंट और सीईओ मिनोरु कातो ने अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए बताया कि उनका लक्ष्य भारत को होंडा मोटरसाइकिल के निर्यात का केंद्र बनाने का है। उनका कहना है कि वर्ष 2020 में भारत में बीएस 6 मानक लागू होने के बाद ऐसा होना मुमकिन होगा। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि 1000 सीसी की डुअल क्लच ट्रांसमिशन टेक्नोलॉजी से युक्त अफ्रीका ट्विन बाइक की टेस्ट ड्राइव भारत में शुरू कर दी गई है। 

इसके अलावा कंपनी के सीनियन वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग यदविंदर सिंह गुलेरिया ने अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि एचएमएसआइ ने बीएस3 से बीएस4 में श्रेणी को बिना किसी परेशानी के अपना लिया है। अब कंपनी बीएस6 मानकों वाली वाहन बनाने की तैयारी में लग गई है। और जहां तक स्कूटर बाजार का सवाल है गुलेरिया ने बताया कि एक्टिवा पहले नंबर का स्कूटर ब्रांड बन चुका है। 

कम कीमत पर कार खरीदना चाहते है, तो ये है बेस्ट ऑफ्शन

जानिए हुंडई की नई वर्ना कार के फीचर, क्यों है खास

नई फोर्ड फिगो एस और एस्पायर एस हुई लॉन्च, जानें कीमत

बीएमडब्ल्यू ने अपनी सुपरबाइक HP4 से उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -