Share:
HONDA 1 जून से पेश करने जा रही है अपने कारों की नई कीमत
HONDA 1 जून से पेश करने जा रही है अपने कारों की नई कीमत

होंडा कार्स इंडिया ने हाल ही में एलान किया है कि वह अपनी सेडान सिटी और अमेज की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है. बढ़ी हुई कीमतें 1 जून से लागू होने वाली है. यह बढ़ोतरी 1 फीसद तक की गई है, जिससे बढ़े हुए लागत दबाव के प्रभाव को दूर किया जा सकता है. होंडा कार्स इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) कुणाल बहल ने एक बयान में बोला है कि, "हालांकि हमारा प्रयास बढ़ोतरी को आंशिक रूप से ऑफसेट करना है, हम 1 जून से सिटी और अमेज़ के लिए कीमतों में 1 फीसद तक की वृद्धि करने की योजना बना रहे हैं.

कितनी है कीमत: होंडा अमेज़ की एक्स शोरूम कीमत फिलहाल 6.99 लाख रुपये से 9.6 लाख रुपये के मध्य बताया जा रहा है, जबकि स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड ट्रिम्स में उपलब्ध सिटी की शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य दिल्ली में 11.55 लाख रुपये है जो जिसके टॉप मॉडल के लिए 20.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. हालांकि कार के मजबूत हाइब्रिड ट्रिम्स पर इस बढ़ोतरी का कोई प्रभाव  नहीं पड़ने वाला है

होंडा अमेज: होंडा अमेज में एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन  भी दिया जा रहा है, जो 90PS पॉवर और 110Nm टॉर्क जेनरेट  करने का काम भी कर रहा है यह 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या CVT ट्रांसमिशन के साथ पेश कर दी गई है. अमेज़ में Android Auto और Apple CarPlay के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटो-LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल और पैडल शिफ्टर्स जैसे फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है.

होंडा सिटी: इतना ही नहीं HONDA सिटी में एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 121PS की पॉवर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्टेप सीवीटी के साथ जोड़ दिया गया है. साथ ही जिसमे हाईब्रिड सिस्टम से लैस एक 1.5L एटकिंसन साइकिल इंजन भी मिलता है. इस कॉम्पैक्ट सेडान में वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay, वायरलेस फोन चार्जिंग, एम्बिएंट लाइटिंग, क्रूज़ कंट्रोल और सिंगल-पैन सनरूफ के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी प्रदान किया जा रहा है.

भारत में तेजी से बढ़ रही इन कारों की मांग

देशभर में बढ़ रहा इन कारों का क्रेज, जानिए नाम और खासियत

डुकाटी दे रही अपने सुपरबाइक्स पर 4 लाख तक का डिस्काउंट, जानिए कैसे ले सकते है लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -