हॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर दी जॉर्ज माइकल को श्रद्धांजलि
हॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर दी जॉर्ज माइकल को श्रद्धांजलि
Share:

क्रिसमस सेलिब्रेशन के बीच पॉप आइकन जॉर्ज माइकल की मौत की खबर आने के बाद पूरा हॉलीवुड सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहा है. वन रिपब्लिक, नाथन साइक,एल्टन जॉन व अन्य हस्तियों ने इस पॉप आइकन को श्रद्धांजलि दी. हॉलीवुड द्वारा इतनी ज्यादा संख्या में श्रद्धांजलि देने के बाद यह साफ़ है कि जॉर्ज माइकल का हॉलीवुड इंडस्ट्री पर किस तरह का प्रभाव था.

नाथन ने अपने ट्विटर पर लिखा है की 'हमने माइकल के रूप में एक और आइकॉन खो दिया है. 2016 बड़ा ही निर्दयी रहा. वन रिपब्लिक ने ट्वीट करते हुए लिखा रिप! जॉर्ज माइकल। माइकल आप वास्तव में एक लीजेंड थे. जेम्स कोर्डन ने लिखा कि 'जहां तक याद कर सकता हूं, तब से लेकर आज तक मैंने जॉर्ज माइकल से प्यार किया है.

वह हमेशा से ही प्रेरणादाई रहे हैं. वो अपने समय से आगे चलने वाले इंसान थे. एलेसो ने लिखा की, 'मैं जॉर्ज माइकल का तबसे फैन हूँ जब मेरे पिताजी उनके लिए म्यूजिक देते थे. 2016 को मैं कभी याद नहीं रखना चाहूंगा। टोया जैक्सन ने लिखा की 'आपने दुनिया को बहुत ही शानदार गिफ्ट दिया है. आप जैसा टैलेंट बहुत कम लोगों के पास होता है. आपकी कमी कोई भी पूरी नहीं कर पाएगा। हम आपसे प्यार करते रहेंगे। एमसी हेमर ने लिखा कि 'सदमे में हूं! टैलेंटेड और जेंटल सोल. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे.

नहीं रहे पॉप आइकॉन जॉर्ज माइकल

विडियो: केंडल जेनर ने फैंस को दिया क्रिसमस का यह खास तोहफा!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -