आंसुओ से भीगी 'सरबजीत' की संगीतमय शाम

मुंबई: फिल्म 'सरबजीत' के लिए रखी गई एक संगीतमय शाम ने सरबजीत के परिवार औरफिल्म के कलाकारों दोनों को बेहद भावुक कर दिया। मंच पर दीप प्रज्जवलित करने आईं सरबजीत की पत्नी बेहद भावुक होते हुए रो पड़ीं। वहीं उनकी बहन दलबीर कौर भी अपने आप को संभाल ना सकी।

फिल्म देखना ही भैया कि सच्ची श्रधांजलि होगी : दलबीर

सरबजीत कि बहन जब भावुक हुई तो अपने दिल कि बात जुबां पर लाने से रोक ना सकी ओर उन्होंने कहा कि 'ये गाने सुनते हुए मैं उस तकलीफ और संघर्ष को महसूस कर रही हूं, जिनसे मैं गुजरी। सरबजीत के लिए सबसे बड़ी श्रद्धांजलि वह होगी, जब आप सभी यह फिल्म देखेंगे और कहेंगे कि बिना किसी कारण एक निर्दोष ने अपनी जान गंवा दी और जो भी हुआ वह गलत था। "संगीतमय कार्यक्रम में सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान, अमाल मलिक, तुलसी कुमार समेत कई गायकों ने फिल्म के गीत गाए और माहौल अपने आप भावुक हो गया।

साथ ही इस संगीतमय शाम को और रोशन करते हुए नृत्य निर्देशक श्यामक डावर के दल ने फिल्म के पंजाबी गीत 'तुंग लक' पर प्रस्तुति दी। सबसे बड़ी बात यह है कि सोनू निगम ने हाल ही में पैर की र्सजरी कराई थी और पैरों में दर्द हाने के बाद भी उन्होंने अपने गीत 'दर्द' से सभी को भावुक कर दिया। हम आपको बता दे सरबजीत कि जीवनी पर बनी उमंग कुमार निर्देशित फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -