मिस्टर बजाज को देखकर ख़ुशी से पागल हुईं हिना खान, दे दी बधाई
मिस्टर बजाज को देखकर ख़ुशी से पागल हुईं हिना खान, दे दी बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों मिस्टर बजाज को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है और इस शो में सभी को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही खुलासा हो चुका है कि मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर ही नजर आने वाले है और इसी के साथ-साथ करण का मिस्टर बजाज वाला लुक भी सामने आ गया था जो आपने देखा ही होगा. वहीं कुछ घंटे पहले ही करण ने खुद ही इस लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और उन्होंने जानकारी दी है कि इस रोल को निभाने के लिए वह काफी एक्साइटेड है.

जी हाँ, हाल ही में करण ने तस्वीर शेयर कर लिखा है My only two companions...Chaos and VictoryIt’s time to attain another...we shall see. #kasautiizindagiikay Hello Rishab !!! U are hardhearted as steel and sexy old wine .... An acquired taste like single malt ....u carry ur calculated casualness with a panther like walk!!!! Mr bajaj is back!!! Prerna now is going to torn between Anu’s boyish yet deep intensity n bajaj‘s age old charm !!! वहीं करण को मिस्टर बजाज का रोल मिलते ही ना सिर्फ एकता कपूर ने बल्कि हिना खान ने भी बधाई दे डाली है जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, वहीं बिपाशा भी अपने हैंडसम हंक को मिस्टर बजाज के रोल में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है और बीते दिनों ही करण इस सीरियल के प्रोमो की शूटिंग कर चुके है, लेकिन अभी उन्होंने एपिसोड की शूटिंग शुरु नहीं की है और शूटिंग शुरु करने से पहले करण ने जमकर पार्टी की है. वहीं करण ने पत्नी बिपाशा और अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी की जो आप यहाँ और उनके इंस्टाग्रांम पर देख सकते हैं.

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

निजी अंगों को दिखाते हुए टीम इंडिया को प्रोत्साहित करते नजर आईं पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -