लड़कियों की इन 8 अदाओ पर फ़िदा होते हे लड़के
लड़कियों की इन 8 अदाओ पर फ़िदा होते हे लड़के
Share:

tyle="text-align:justify">दुनिया का कोई भी इंसान हो उसका दिल कही न कही, किसी न किसी को पसंद ज़रूर करता है फिर चाहे बात लड़कियों की ही क्यों न हो, बात जब लड़कियों की हो तो फिर लड़को के दिल की धड़कने अपने आप शोर मचाने लगती है फिरचाहे कोई बुद्धिजीवी लड़का हो या फिर सड़क छाप। लेकिन लड़कियों के मामले में सब एक जैसे होते हैं। हर लड़का किसी भी लड़की को पसंद करने से पहले कुछ चीजें जरूर देखता है। और जब लड़के को किसी लड़की में वह चीज़े पसंद आजाती है तो वह सिर्फ उसी के सपने बुनना शुरू कर देता है लड़कियों में खास तौर पर यह चीजें प्रमुख हैं..

  • लड़को को सामान्य तोर पर लड़कियों की जुल्फे बहुत आकर्षित करती है और देखते ही वह उसकी जुल्फों का कायल होने लगता है। किसी भी लड़की की हेयरस्टाइल ही यह बताने के लिए काफी होती है कि वह कितनी मैंटेन रहती है
  • लड़को का ध्यान सबसे पहले उसके फिगर पर ही जाता हे किसी भी लड़की के फिगर के साथ ही उसके चलने का अंदाज भी पुरुषों को खासा लुभाता है। किसी लड़की की बॉडी लैंग्वेज़ को देख लड़के सेकंडों में ही दिल दे देते हैं।
  • लड़कियों के शरबती गुलाबी ओठ लड़कों को बहुत ज्यादा लुभाते हैं। वह इनके दीवाने होकर दिल दे बैठते हैं।
  • लड़की हंसी तो फंसी की बाते ऐसे ही नही कही जाती है। असल में लड़कियों की एक मुस्कान पर ही लड़के दीवाने हो जाते है।
  • यह बात आपको विचित्र ज़रूर लगेगी और इस बात पर विश्वास करना भी मुश्किल होगा, लेकिन लड़के हमेशा लड़कियों के फुटवियर पर भी ध्यान देते हैं। ऊंची हील की सैंडल पहने लड़कियां उन्हें ज्यादा लुभाती हैं।
  • किसी भी लड़की की खूबसूरत आंखें लड़कों के दिल पर वार करने के लिए काफी होती हैं। अधिकतर लड़के लड़कियों की आंखों पर ही फिदा हो जाते हैं।
  • ऐटिटूड को आमतौर पर सकारात्मक तौर पर नहीं लिया जाता। लेकिन लड़कियों का ऐटिटूड भी लड़कों को लुभाता है।
  • मर्द भले ही इस बात से इंकार करें लेकिन बड़े स्तन उन्हें हमेशा से लुभाते रहे हैं। किसी भी लड़की के करीब जाने से पहले वह इस बात पर भी ध्यान देते हैं।
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -