पुडुचेरी में मूसलाधार बारिश से हाल बेहाल
पुडुचेरी में मूसलाधार बारिश से हाल बेहाल
Share:

पुडुचेरी: चेन्नई में बाढ़ से मचे त्राहिमाम के बीच पुडुचेरी में भी मंगलवार की रात से लगातार बारिश हो रही है। जिससे जीवन बेहाल है। लगातार हो रही बारिश से लोगो की मुश्किले बढ़ गई है। इस मुसलाधार बारिश का कारण है बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव। बारिश के कारण निचले इलाकों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। प्रदेश में प्रशासन हर संभव मदद पहुँचाने का काम कर रहा है।

राहत शिविरों में रह रहे लोगो को खाने के पैकेट दिए जा रहे है। रिकॉर्ड के अनुसार पिछले 24 घंटे में पुडुचेरी में 218.1 मिलीमीटर तक बारिश हो चुकी है। इस प्राकृतिक आपदा के मद्देनजर पुडुचेरी व कराईकल क्षेत्र के सभी स्कूल व कॉलेजों को बंद कर दिया गया है।

केंद्रीय विद्दालय में होने वाली सभी परीक्षाओं को बी स्थगित कर दिया गया है। पुडुचेरी के उप राज्यपाल ए के सिंह ने मुख्य सचिव मनोज पारिदा और जिलाधीश डी माणिकानंदन के साथ स्थिति का जायजा लिया। उप राज्यपाल ने कहा कि प्रशासन बारिश से होने वाली परेशानी से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उन्होने कहा कि इस मामले में वो गृह मंत्रालय से लगातार संपर्क में है और उनसे एनडीआरएफ की दो टीमें भेजने का आग्रह भी किया है। सिंह ने यह भी कहा कि नदी से सटे इलाके के लोगो को सुरक्षित स्थानों पर भेजा गया है। जमीनी हालात को जानने के लिए वो खुद आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -