MP से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना! डंबल मारकर कर डाली शख्स की हत्या, फिर लाश के किए 15 टुकड़े और...
MP से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना! डंबल मारकर कर डाली शख्स की हत्या, फिर लाश के किए 15 टुकड़े और...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से  एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति को पहले अपने घर पर राजीनामा करने के लिए बुलाया तथा फिर उसके सिर पर डंबल मार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पिता-पुत्र ने मिलकर बका एवं छुरी से मृतक के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर इन टुकड़ों को 15 पॉलिथीन में पैक करके अलग-अलग स्थानों पर ठिकाने लगा दिया। इस खौफनाक वारदात ने पूरे ग्वालियर शहर को हिला कर रख दिया है। 

दरअसल, इस घटना की शुरुआत सितंबर के माह में हुई। 21 सितंबर को बहोड़ापुर का रहने वाला राजू खान अचानक लापता हो गया। राजू खान के लापता होने की शिकायत उसके घरवालों ने बहोड़ापुर थाने में दर्ज करवाई थी। 28 सितंबर को जनकगंज थाना क्षेत्र के रामकुई पुलिया के पास स्वर्ण रेखा नाले में कुछ मानव अंग मिले। पुलिस ने नाले से इन मानव अंगों को निकलवाया। मानव अंग मिलने की खबर राजू खान के घरवालों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दावा किया कि यह मानव अंग राजू खान के ही हैं। उन्होंने राजू खान के क़त्ल का शक कल्लू खान और उसके बेटे नाजिम खान पर जताया। पुलिस ने नाले में मिले हुए मानव अंग का DNA टेस्ट करवाया, जो कि राजू खान के परिजनों के DNA से मैच हो गया। तत्पश्चात, पुलिस ने कल्लू खान और नाजिम खान की तलाश आरम्भ कर दी। जल्द ही पुलिस को कामयाबी भी मिल गई। पुलिस ने नाजिम खान को आगरा से गिरफ्तार कर लिया। 

नाजिम खान किराए का कमरा लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा में रह रहा था। पुलिस नाजिम को अपने साथ ग्वालियर ले आई तथा जब उसके पिता कल्लू खान के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि कल्लू खान कुछ दिन पहले ही ग्वालियर सेंट्रल जेल में NDPS एक्ट के मामले में बंद हो चुका है। तत्पश्चात, पुलिस ने नाजिम से कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में चौंका देने वाला घटनाक्रम सामने आया। पुलिस पूछताछ में नाजिम ने इस बात को कबूल किया कि उसका पिता कल्लू खान स्मैक तस्करी का काम करता है तथा राजू खान पर इस बात का शक था कि वह पुलिस के लिए मुखबरी कर रहा था। एक बार कल्लू खान का माल भी पकड़ा जा चुका था तथा उसे शक था कि इसकी मुखबरी राजू खान ने ही की है। इसी शक में कल्लू और राजू का झगड़ा भी हुआ था। राजू ने कल्लू के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई थी। इसी मामले में राजीनामा करने के लिए कल्लू ने राजू को 21 सितंबर को अपने घर बुलवाया था। यहां जब कल्लू ने राजीनामा के लिए राजू पर दबाव बनाया, इसी के चलते दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। 

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि कल्लू ने घर में रखे हुए डंबल से राजू के सिर में हमला किया, जिससे राजू वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। तत्पश्चात, कल्लू और नाजिम ने घर में रखे हुए छुरी और बका से राजू के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। लगभग डेढ़ घंटे तक शरीर के टुकड़े करने के बाद राजू के मानव अंगों को 15 पॉलिथीन में पैक किया तथा पिता-पुत्र ने एक्टिवा पर बैठकर जनकगंज क्षेत्र से गुजरने वाले नाले में अलग-अलग जगहों पर पॉलिथीन में पैक इन शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया। यही शव के टुकड़े 28 सितंबर को पुलिस को रामकुई पुलिया के पास नाले में मिले थे। पुलिस अब तक राजू के शरीर के कुछ टुकड़े जब्त कर चुकी है तथा शरीर के अन्य टुकड़ों की तलाश पुलिस द्वारा निरंतर की जा रही है। फिलहाल इस खौफनाक वारदात ने शहरवासियों को दहला कर रख दिया है।

'LoC से PoK तक मार्च निकालेंगे..', पाकिस्तानी सेना ने तोड़ा 2400 वर्ष प्राचीन माँ शारदा मंदिर, भड़के कश्मीरी पंडित

इतनी संकीर्ण सोच वाले मत बनिए..', पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी

जिस काम को करने में फेल हुई दुनिया भर की फौलादी मशीनें, रैट माइनर्स ने हाथों से कर दिखाया वो..., कुछ देर में टनल से बाहर आ जाएंगे मजदूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -