IPL 2018: होलकर में राजस्थान रॉयल तो वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का होगा बोलबाला..

आईपीएल के रोमांचक मोड़ में सुपर सन्डे में आज दो शानदार मैच होने है, पहला मैच में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, वहीं इंदौर के होलकर स्टेडियम में शानदार फॉर्म में चल रही किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान से भिड़ेगी. वहीं इन दोनों मैचों में एक नजर डालते है, दोनों टीमों के एक दूसरे के खिलाफ आईपीएल के प्रदर्शन पर

पहला मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, आईपीएल में अब तक मुंबई और कोलकाता का 21 बार सामना हुआ है, जिसमें मुंबई, कोलकाता पर भारी पड़ती नजर आ रही है. इन 21 मैचों में मुंबई ने 16 मैच अपने नाम किये है, वहीं 5 मैचों में कोलकाता ने जीत दर्ज की है. 

सुपर सन्डे में दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाला है. दोनों टीमें आईपीएल के अब तक के सफर में कुल 15 बार एक दूसरे को टक्कर दे चुकी है, इन मैचों में राजस्थान रॉयल का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, किंग्स इलेवन पंजाब ने जहाँ इन 15 मैचों में 6 में जीत दर्ज की है वहीं 9 मैच राजस्थान रॉयल के खाते में है, इस लिहाज राजस्थान भारी पड़ती दिखाई दे रही है, हालाँकि होम ग्राउंड का फायदा पंजाब को मिलता दिखाई दे रहा है. 

IPL 2018: सुपर सन्डे में आज भिड़ेंगी 4 टीमें

भारत की फुटबॉल टीम एशिया कप में अच्छा खेलेगी-कोच

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन बना फुटबाल दिल्ली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -