Share:
'मध्यप्रदेश में भी इनकी बड़ी दादागिरी चलती थी, लेकिन चार बार से तो मामा ही मुख्यमंत्री है', राजस्थान में बोले CM शिवराज
'मध्यप्रदेश में भी इनकी बड़ी दादागिरी चलती थी, लेकिन चार बार से तो मामा ही मुख्यमंत्री है', राजस्थान में बोले CM शिवराज

जयपुर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को राजस्थान में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में बागीदौरा, रामगंजमंडी एवं पीपल्दा समेत तीन विधानसभा में विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस के चलते सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ल्ड कप हार पर जहां पूरे देश की आंखों में आंसू थे तो वहीं राहुल एवं प्रियंका गांधी खुश हो रहे थे तथा मोदी जी पर टिप्पणी कर रहे थे। ये तो देशद्रोह की सीमा में आता है। उन्होंने कहा कि राहुल-प्रियंका रोज झूठ बोलते हैं, कांग्रेस ने सिर्फ सत्यानाश ही किया है। अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गहलोत भ्रष्टाचारी हैं तथा इन्होंने राजस्थान को भ्रष्टाचार में नंबर एक बना दिया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, राहुल गांधी सिर्फ कांग्रेस के लिए ही नहीं, बल्कि अब राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं। भाषण भी देते हैं तो पता नहीं रहता है कि क्या बोल रहे हैं। राहुल-प्रियंका निरंतर झूठ बोलते हैं। इन्होंने राजस्थान में भी किसानों का कर्जमाफ करने की बात कही थी। मगर कर्जमाफ नहीं किया। मध्यप्रदेश में कहा था कि कर्जमाफ नहीं हुआ तो 10 दिन में मुख्यमंत्री बदल देंगे। कांग्रेस ने तो सीएम नहीं बदला, लेकिन जनता ने ही बदल दिया। कांग्रेस झूठी गारंटी देने आती है, यदि किसी की गारंटी है तो वो सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी की गारंटी है। बीजेपी जो बोलती है वो करती है।

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज देवउठनी ग्यारस है, देवउठनी पर देव जागेंगे तथा कांग्रेस सो जाएगी। उन्होंने कहा कि तीन दिसंबर को कांग्रेस राजस्थान से बाहर हो जाएगी। 3 दिसंबर और भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी बंपर। उन्होंने वंशवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं तो हैरान हूं वंशवाद, परिवारवाद चल रहा है। वंशवाद भारत में नहीं बचा, राहुल-प्रियंका अब कहीं भी सरकार में नहीं बचे हैं, वहां वंशवाद समाप्त हो गया। अब एक गरीब का बेटा, चाय बेचने वाले का बेटा नरेंद्र मोदी आज भारत का पीएम हैं। वंशवाद का सफाया हो गया है। मध्यप्रदेश में भी इनकी बड़ी दादागिरी चलती थी, लेकिन चार बार से तो मामा ही मुख्यमंत्री है तथा आज फिर कह रहा हूं कि पांचवी बार भी हम सरकार बनाकर ला रहे हैं, ये कांग्रेस हमें रोक नहीं सकती है।

राजस्थान में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन तीन विधानसभा सीटों पर विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसमुदाय को भारतीय जनता पार्टी की जीत का संकल्प दिलाया। इस के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास की राह पर अग्रसर है। अब राजस्थान को भी डबल इंजन की सरकार के साथ आगे बढ़ाना है। राजस्थान को पिछड़े प्रदेशों से निकालकर विकसित राज्यों की श्रेणी में लाना है तथा इसलिए 25 नवंबर को कमल के फूल की बटन दबाकर बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाना है। राजस्थान में रिकॉर्ड मतों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।

1975 की राजनीतिक उथल-पुथल: इंदिरा गांधी, संजय-राजीव में दरार और इलाहाबाद उच्च न्यायालय का फैसला

केरल में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट, तमिलनाडु में येलो अलर्ट जारी

आज़ादी के 76 साल बाद सुप्रीम कोर्ट परिसर की शोभा बढ़ाएगी बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -