Share:
बिना वजह, BCCI ने हर्षा भोगले को IPL से निलंबित किया
बिना वजह, BCCI ने हर्षा भोगले को IPL से निलंबित किया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारत में क्रिकेट कमेंट्री का प्रसिद्ध चेहरा बन चुके हर्षा भोगले को इस सत्र के आईपीएल में कमेंट्री करने से निलंबित कर दिया गया है। 90 के दशक से ही कमेंट्री कर रहे 54 वर्षीय भोगले ने अपने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि आईपीएल का नौवां सत्र जबर्दस्त साबित हो। मैं फिर से अपने सबसे प्रिय क्रिकेट लीग का हिस्सा बनना पसंद करूंगा।

भोगले ने अपने निलंबन की जानकारी देते हुए कहा, मुझे बगैर किसी पूर्व सूचना के निलंबित कर दिया गया। किसी ने मुझे कुछ भी नहीं बताया। मुझे अभी तक कोई भी आधिकारिक कारण नहीं बताया गया है। बस मुझे यही बताया गया है कि यह BCCI प्रबंधन का फैसला है। सूत्रों के मुताबिक BCCI ने खिलाडिय़ों से लिए फीडबैक के बाद भोगले को निलंबित किया है।

हाल ही में संपन्न हुए वर्ल्ड T20 के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सीधे नाम नहीं लेते हुए कमेंटेटरों को खिलाडिय़ों के बारे में निजी टिप्पणी नहीं करने की सलाह दी थी। इसके अलावा विदर्भ के एक क्रिकेट अधिकारी से भी भोगले की गर्मागर्म बहस हो गई थी।

हालांकि अभी तक इस मामले सही वजह पता नहीं चल पाई है। हर्षा IPL के आगाज से ही इसके साथ ही बने हुए थे। रिपोर्ट्स की माने तो करीब सप्ताह भर पहले ही भोगले का अनुबंध खत्म किया गया है। यह खबर इसलिए हैरान करने वाली है क्योंकि हर्षा भोगले ने IPL के 9वें सीजन के ड्राफ्ट नीलामी संचालित की थी। इसके अलावा वह आईपीएल के प्रमोशनल वीडियो में भी नजर आए थे। प्रोडक्शन टीम ने उनकी फ्लाइट भी बुक करा रखी थी फिर ऐसा क्या हुआ की अचानक उन्हें हटाया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -