हार्दिक पटेल करेंगे आज दिल्ली में नई पार्टी का ऐलान

अहमदाबाद। पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हार्दिक पटेल बुधवार को नई दिल्ली में नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। पार्टी का नाम पटेल नव निर्माण सेना (PNNS) होगा। इस मौके पर नए राजनीतिक दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक पार्टी अध्यक्ष हार्दिक के नेतृत्व में आयोजित की जाएगी। दिल्ली में हार्दिक के सहयोगी अखिलेश कटियार पार्टी के महासचिव होंगे। कटियार इससे पहले उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी से जुड़े थे।

झारखंड से अहमदाबाद वापसी के समय सोमवार को हार्दिक कुछ समय के लिए दिल्ली ठहरे थे। उधर उच्च न्यायालय में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई के बाद हार्दिक ने कहा कि OBC आरक्षण को लेकर पाटीदार समाज का आंदोलन बंद रहेगा। संगठन को मजबूत करने को लेकर प्रक्रिया जारी रहेगी। इस आंदोलन को राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन मिल रहा है। हार्दिक पाटीदार आंदोलन अनामत समिति (PAS) के संयोजक के रूप में बीते जुलाई महीने से पुरे राज्य में रैली का आयोजन कर रहे हैं।

उधर हाई कोर्ट की सुनवाई के बाद महेसाणा जिले में ऊंझा स्थित उमिया माता के दर्शन करने गए हार्दिक ने बताया कि अब पाटीदार महिलाओं की सभा आयोजित की जाएगी। यह सभा साबरकांठा जिला मुख्यालय हिम्मतनगर, सौराष्ट्र तथा सूरत में आयोजित होगी। हिम्मतनगर की सभा 4 अक्टूबर को आयोजित होगी। साथ ही हार्दिक ने बताया की सभी सभाओं में भारी तादाद में महिलाओं को इकठ्ठा किया जाएगा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -