पूर्व क्रिकेटर की भांजी के उत्पीड़न के मामले में आरोपी हिरासत में

May 07 2015 12:06 PM
पूर्व क्रिकेटर की भांजी के उत्पीड़न के मामले में आरोपी हिरासत में

कानपुर : पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और सांसद चेतन चौहान की भांजी ऋचा शुक्ला का उत्पीड़न करने के आरोप में उनके ही पति और व्यवसायी संदीप शुक्ला को कानपुर पुलिस ने पकड़ लिया। मामले में संदीप शुक्ला के साथी को भी पुलिस ने पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में गिरफ्तार होने के बाद आरोपियों से मामले में पूछताछ की गई।

पीडि़ता ने इस प्रकरण की जांच कानपुर में ही करवाने की मांग पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की है। मिली जानकारी के अनुसार तंबाकू कारोबारी संदीप शुक्ला ने अपनी पत्नी को परेशान किया था। संदीप से इकलौते वारिस से उसका अधिकार दिलवाने की लड़ाई भी लड़ी जा रही है। बीते समय संदीप पीडि़ता के साथ र्दुव्यवहार कर रहा था।

मामले पीडि़ता ने अरोपियों के खिलाफ अपने मामा प्रो. एसपीएस चौहान, पुष्पेंद्र चौहान और आॅस्ट्रेलिया में रहने वाले छोटे भाई पुरूराज के साथ उन्नाव स्थित आवास पहुंची। जहां घर का ताला तोड़कर उसे आवश्यक दस्तावेज प्रदान किए गए। मामले में पुलिस ने पति संदीप शुक्ला के घर पर दबिश दी और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और हार्ड डिस्क जब्त कर ली। मामले में कुछ और आरोपियों के नाम भी सामने आ सकते हैं।