‘हंस मत पगली’ के बाद निहारिये ‘हंस मत पगले', Watch Video

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार व खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जल्द ही अपनी एक फिल्म लेकर आने वाले है नाम है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' तथा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते आजकल यह दोनों ही कलाकार खासा व्यस्त है. अक्षय व भूमि की यह फिल्म बढ़ी ही धांसू है. अभी हाल ही में जिस प्रकार से पूर्व में इस फिल्म का एक शानदार सॉन्ग 'हंस मत पगली' रिलीज हुआ था उसके अगले ही दिन यानि की आज इस फिल्म का एक और दूसरा सॉन्ग जिसके बोल है 'हंस मत पगले' भी रिलीज हो गया है.

भूमि पेडनेकर ने कुछ घंटे पहले ही अपनी इस फिल्‍म के दूसरे गाने ‘हंस मत पगले’ को सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया है. जी हां बता दे कि, बहरहाल अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका पूर्व में फाडू व अफलातून ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. जिसके की हमे अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिला था. अक्षय अपनी इस फिल्म में गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है. यूं तो फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है लेकिन सोचिये अगर फिल्म में अक्षय कुमार हों तो भला एंटरटेनमेंट का मसाला क्यों नहीं होगा.

फिल्म के रिलीज हुए इन दोनों ही गीतों में हमे अक्षय व भूमि की चुलबुली शरारते देखने को मिल रही है. पहले गीत में जहां अक्षय भूमि को इंप्रेस करते नजर आए थे वही इस दूसरे गीत में भूमि अक्षय को इंप्रेस करने में लगी हुई है. अक्षय की यह फिल्म एक प्रकार से समाज को एक नया संदेश भी दे रही है. नीरज पांडे और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित फिल्म में घर में शौचालय के महत्व को दर्शाया गया है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

 

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

जैसे तैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंची ट्यूबलाइट