किन्नर की दीवानगी में युवक ने घर छोड़ा
किन्नर की दीवानगी में युवक ने घर छोड़ा
Share:

ग्वालियर - यहां एक युवक की गुमशुदगी का अजीबोगरीब मामला सामने आया.पुलिस ने जब उसे अमृतसर में खोज लिया तो वह किन्नरों के साथ रहता पाया गया. पुलिस उसे पकड़ कर घर तो ले आई लेकिन वह किन्नरों के साथ रहने की जिद कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार लोहिया बाजार गुब्बारा फाटक के पास रहकर कमानी का काम करने वाला शहबाज खां 25 अगस्त को घर से बगैर बताए गायब हो गया. परिजनों ने पहले उसे अपने स्तर पर तलाश की. कुछ पता नहीं चलने पर युवक की गुमशुदगी कोतवाली थाने में दर्ज कराई.परिजनों ने भी अपने स्तर पर खोज शुरू कर दी.

परिजनों को शहबाज की लोकेशन अमृतसर में मिली. परिजनों को यह भी पता चला कि युवक किन्नरों के चक्कर फंस गया है. घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस को लगा कि कहीं जोर जबरदस्ती का मामला तो नहीं है. आनन-फानन में युवक को किन्नरों से मुक्त कराने के लिए पुलिस पार्टी परिजनों के साथ अमृतसर भेजी गई.

इस बारे में सीएसपी दीपक भार्गव ने बताया कि गुमशुदा की तलाश करने के लिए अमृतसर पहुुंची पुलिस को पता चला कि युवक के साथ कुछ गलत नहीं हुआ है. वह स्वेच्छा से किन्नर के साथ रह रहा था. युवक ने बताया कि लगभग 8 माह पूर्व किन्नर से उसकी मुलाकात लोहिया बाजार में हुई थी और वह उसकी तरफ आकर्षित हो गया.

युवक का कहना है कि वह किन्नर को चाहने लगा है और उसके साथ रहना चाहता है. फिलहाल परिजन युवक को किसी तरह से समझा-बुझाकर घर ले आए हैं, लेकिन वह किन्नर के साथ ही रहने की जिद कर रहा है.

किन्नरों की शादी होती है इन भगवान से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -