पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया
पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ जारी,  सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया
Share:

पुंछ: पुंछ में निर्माणाधीन मिनी सचिवालय में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ लगातार दुसरे दिन सोमवार को भी जारी रही. तड़के सेना ने स्थानीय निवासी नजीर मीर के घर में छिपे एक और आतंकी को मार गिराया, जबकि रात को आतंकियों की तरफ से हुई गोलीबारी में सेना की नौ पैरा का एक कमांडो व एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

बता दे की बीते 40 घंटे से भी अधिक समय से जारी मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की संख्या चार हो गई है, जबकि दो आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. देर रात तक सेना, पैरा कमांडो, सीआरपीएफ व पुलिस के जवान आतंकियों के खिलाफ मोर्चा संभाले रहे. सेना ने इमारत में कई रॉकेट लांचर भी दागे और ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन आतंकी गोलीबारी जारी रखे हुए है.

सैन्य अधिकारियोंके अनुसार मिनी सचिवालय में छिपे आतंकियों की संख्या एक से दो हो सकती है. मुठभेड़ रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे शुरू हुई थी. आतंकी एसएसपी कार्यालय को निशाना बनाने आए थे, लेकिन रविवार होने के कारण गेट बंद होने के बाद वे विधानसभा के उपाध्यक्ष जहांगीर मीर के संबंधी नजीर मीर के घर व मिनी सचिवालय की निर्माणाधीन इमारत में घुस गए थे.

सुरक्षाबलों ने मिनी सचिवालय की इमारत को चोरों तरफ से घेर रखा है. इमारत की दिवारों को उड़ाने के लिए आईइडी लगाई जा रही है. इसके साथ इमारत के चारों तरफ कंटीली तार भी लगा दी गई हैं, ताकि आतंकी इमारत से बाहर न निकल पाएं.

सुरक्षाबलों ने रविवार को जिन दो आतंकियों को मिनी सचिवालय के अंदर मारा था. उनके शव कल शाम तक इमारत के बरामदे में पड़े हुए थे. रात को आतंकी अपने साथियों के शवों को अंदर ले गए. इसके बाद आतंकी इमारत के अंदर से गोलीबारी कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -