IIT Hyderabad में इस पद पर मिल रहा नौकरी पाने शानदार मौका

IIT Hyderabad में इस पद पर मिल रहा नौकरी पाने शानदार मौका
Share:

क्या आप हैदराबाद में नौकरी के अवसर की तलाश कर रहे हैं? IIT हैदराबाद प्रोजेक्ट एसोसिएट II की भूमिका के लिए एक रिक्ति भरने के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। यदि आप इस पद के लिए इच्छुक हैं, तो यहां IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए संपूर्ण विवरण और प्रक्रिया देखें।

रिक्ति विवरण:

संगठन: आईआईटी हैदराबाद

पद का नाम: प्रोजेक्ट एसोसिएट II

कुल रिक्ति: 1

वेतन: रुपये. 28,000 - रुपये. 28,000 प्रति माह

नौकरी स्थान: हैदराबाद

वॉकिन दिनांक: 22/05/2023

आधिकारिक वेबसाइट: iith.ac.in

योग्यता: नौकरी के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक योग्यता है। पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार ही नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। IIT हैदराबाद B.Tech/B.E उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है, और आगे की जानकारी IIT हैदराबाद की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आधिकारिक आईआईटी हैदराबाद भर्ती 2023 अधिसूचना पीडीएफ लिंक यहां प्राप्त करें।

रिक्ति संख्या: IIT हैदराबाद रिक्त पदों को भरने के लिए सक्रिय रूप से योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इस पृष्ठ पर IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के बारे में सभी विवरण प्राप्त कर सकते हैं। IIT हैदराबाद भर्ती 2023 रिक्ति गणना 1 है।

वेतन: भर्ती प्रक्रिया में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को संबंधित पदों के लिए IIT हैदराबाद में रखा जाएगा। IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए वेतन रुपये है। 28,000 - रुपये। 28,000 प्रति माह।

वॉकिन प्रक्रिया: 22/04/2023 IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए वॉकिन तिथि है। उम्मीदवारों को समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए और साक्षात्कार के लिए आवश्यक सामान भी ले जाना चाहिए। वॉकिन प्रक्रिया के बारे में विवरण आधिकारिक अधिसूचना में बताया जाएगा। नीचे दिए गए लिंक से अधिसूचना पीडीएफ प्राप्त करें।

NCERT में नौकरी पाने का मौका, फटाफट कर लें आवेदन

AHC में 29 अप्रैल से पहले ही कर दें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन

इंटर्नशिप में ही सीख लेना चाहिए सारी चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -