आज नीलाम होगी डॉन की होटल, खौफ अब भी जारी है
आज नीलाम होगी डॉन की होटल, खौफ अब भी जारी है
Share:

मुंबई : देश के सबसे बड़े गुनहगार अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के होटल की बुधवार को नीलामी होगी। होटल दिल्ली जायका मुंबई के पाकमोडिया स्ट्रीट पर स्थित है, आज इसकी बोली लगाई जाएगी। आयकर विभाग ने इसकी नीलामी की जिम्मेदारी ली है। विभाग ने इसकी कीमत 1 करोड़ 18 लाख रुपए आंकी है। अब होटल किसी डॉन का है, तो सुरक्षा के इंतजाम करना आवश्यक हो जाता है। इसलिए पहले ही सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है।

हांलाकि कहा जा रहा है कि इस नीलामी में कम ही लोगो ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है। कारण है डॉन का डर। दिल्ली जायका को खरीदने के लिए नीलामी में पूर्व पत्रकार एस बालाकृष्णन ने भी आवेदन दिया है, पर चर्चा है कि बालाकृष्णन को होटल न खरीदने के लिए धमकी मिली है। बता दें कि मुंबई हमले की साजिश रचने वाले दाउद की भारत सरकार ने अब तक 14 संपतियो पर कब्जा किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने दुबई दौरे के दौरान दाउद के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की थी, जिस पर दुबई सरकार ने सकारात्मक पहल की थी, इसलिए उम्मीद है कि दाउद की दुबई स्थित प्रॉपर्टी को भी दुबई सरकार जब्त करे। एक संशय जो इस नीलामी में बनी हुई है वो ये है कि नीलामी के बाद भी क्या ये प्रापर्टी इसके मालिक को मिलेगी।

क्यों कि इससे पहले भी दाउद की दो प्रापर्टी नीलाम हुई थी पर आज तक उसका मालिकाना हक उसके दावेदार को नही मिला है। 14 साल से वो संपति को अपने नाम करवाने के लिए अदालतों के चक्कर काट रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -