मांग को पूरा करने के लिए बनाया नया कारखाना
मांग को पूरा करने के लिए बनाया नया कारखाना
Share:

देश में जैव ईंधन के साथ ही अन्य कई खास तरह के रसायन बनाने के लिए गोदावरी बायोरिफाइनरीज लिमिटेड को जाना जाता है. इसके साथ ही इसको रसायन की गुणवत्ता के लिए भी जाना जाता है. अब मामले में यह बात सामने आ रही है कि हाल ही में अहमदनगर के साकरवाडी इलाके में गोदावरी बायोरिफाइनरीज लिमिटेड के करीब 4 हजार टन वार्षिक क्षमता वाले एक नए कारखाने का उद्घाटन किया गया है.

साथ ही जानकारी में आपको यह भी बता दे कि इस नए कारखाने का उद्घाटन करते हुए यहाँ आवास, श्रम एवं खान मंत्री प्रकाश मेहता का यह भी बयान सामने आया है कि इस नए संयंत्र के द्वारा ना केवल मदद बढ़ेगी बल्कि साथ ही इस सेक्टर के सामाजिक और आर्थिक विकास में भी योगदान बढ़ेगा.

इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि गोदावरी बायोरिफाइनरीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक समीर सोमैया का इस उद्घाटन पर यह कहना है कि हम इस संयंत्र के द्वारा हमारे सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहे है. हम यहाँ ग्राहकों की जरुरत के मुताबिक रसायन का निर्माण करने वाले है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि क्षेत्र में रसायन की मांग भी बढ़ती जा रही है और बढ़ती हुई मांग को पूरा करना ही हमारी रणनीति का अहम हिस्सा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -