यूलिया वंतूर ने किया सलमान खान को इग्नोर, एक्टर बोले- मैडम को जाने दो...

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता सलमान खान के लिए सोमवार का दिन बड़ा ही विशेष रहा। एक ओर उनकी आगामी मूवी अंतिम द फाइनल ट्रूथ का ट्रेलर लॉन्च तो दूसरी ओर जीजा और सह-कलाकार आयुष शर्मा का बर्थडे बैश। मगर दो खुशी के अवसरों के बड़ा भी सलमान के लिए एक मोमेंट ऐसा भी आया जब उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर अभिनेता के साथ होने की जगह उनसे दूर दूर दिखाई दी।

दरअसल, 25 अक्टूबर को आयुष शर्मा के बर्थडे बैश पर सलमान एवं यूलिया एक ही कार में एक साथ पहुंचें। सलमान गाड़ी से पहले उतरे तथा पैपराजी को पोज देते दिखाई दिए, फिर यूलिया कार से उतरीं तथा सीधे अपार्टमेंट की तरफ चल पड़ीं। सलमान के एक्सप्रेशन से अनुमान लगा सकते हैं, उन्हें उम्मीद थी कि इस विशेष अवसर पर वे यूलिया के साथ दो-चार फोटोज भी पैपराजी को देंगे। लेकिन यूलिया का यूं सलमान को अनदेखा कर चले जाना, यूलिया की नाराजगी को व्यक्त कर रहा है।  

वही वीड‍ियो में देखा जा सकता है कैसे यूलिया कार से उतरती हैं तथा सलमान या पैपराजी की ओर बगैर देखे ही सीधे निकल जाती हैं। जबक‍ि यूलिया की आस देख रहे सलमान उन्हें ताकते रह जाते हैं। वे पीछे मुड़कर यूलिया के इस बर्ताव को देखते भी हैं। लेकिन कहें तो क्या कहें। सिर्फ इतना बोलते हैं कि मैडम को जाने दो। खैर, यूलिया का सलमान के प्रति ये व्यवहार उनकी नाराजगी है या फिर कुछ और ये तो वही जानें। पर सोशल मीड‍िया उपयोगकर्ताओं के लिए ये तो गॉस‍िप का मजेदार टॉप‍िक बन गया है। 

रिलीज हुआ ‘तड़प’ का टीजर, अहान शेट्टी के लुक ने बढ़ाई फैंस की बेसब्री

राज के लिए शिल्पा ने मांगी थी मन्नत, इसलिए मुंडवाया आधा सिर!

समीर वानखेड़े के सपोर्ट में आईं ये अभिनेत्री, बोली- वह बॉलीवुड को टारगेट नहीं कर रहे हैं...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -