ताले में बंद करके दफ्तर जाता था पति, पत्नी अपनी समलैंगिक प्रेमिका के साथ हुई फुर्र

Jun 25 2019 12:01 PM
ताले में बंद करके दफ्तर जाता था पति, पत्नी अपनी समलैंगिक प्रेमिका के साथ हुई फुर्र

लखनऊ: एक व‍िवाह‍िता को जब उसका पत‍ि ताले में बंद कर घर से दफ्तर जाने लगा तो पत्नी ने एक अनूठा कदम उठाया. वो अपने प्रेमी के साथ भागकर ल‍िव इन र‍िलेशनश‍िप में रहने लगी. पुल‍िस जब उन्हें पकड़कर थाने लाई तो खुलासा हुआ क‍ि उसके साथ रहने वाला कोई लड़का नहीं, बल्कि एक लड़की है. यह समलैंग‍िक प्रेम-संबंधों का मामला न‍िकला ज‍िसने पुल‍िस को भी हैरान कर दिया. 

आरोपी लड़की स्कूल गेम्स में नेशनल चैंप‍ियन रह चुकी है. यह हैरतअंगेज़ मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर ज‍िले से सामने आया है. शाहजहांपुर जिले से 23 दिन पहले लापता हुई एक विवाहित मह‍िला को पुलिस ने हरियाणा के मानेसर जिले से प्रेमी के साथ पकड़ तो लिया, किन्तु शाहजहांपुर थाने लाने के बाद जो राज खुला उसने पुलिस के होश उड़ा दिए. पूछताछ में पता चला कि विवाहिता अपनी समलैंगिक प्रेमिका के साथ पति का घर छोड़कर भागी है और अपनी मर्जी से मानेसर में उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. 

मीड‍िया र‍िपोर्टस के अनुसार, समलैंगिक प्रेमिका स्कूल गेम्स की नेशनल चैंपियन है. उनके बीच 4 वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों खुद को बालिग बताते हुए थाने में ही साथ जीने-मरने की जिद पर अड़ गए. उलझन मे फंसे थाना प्रभारी ने दोनों को महिला पुलिस कर्मियों की निगरानी में रखा है. 

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत