फिर बस में हुई दरिंदगी, छेड़खानी से परेशान छात्रा ने लगाई बस से छलांग
फिर बस में हुई दरिंदगी, छेड़खानी से परेशान छात्रा ने लगाई बस से छलांग
Share:

जमशेदपुर : एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हो गई है। एक बेसहारा लड़की मदद के लिए दुहाई देती रही लेकिन मूक दर्शक बनी जनता सिर्फ तमाशा देख रही थी। आखिर हालात से तंग आकर लड़की ने ऐसा कदम उठाया की रूह कांप जाए। छेड़खानी से परेशान स्टूडेंट ने बस से छलांग लगा दी। घटना झारखंड के जमशेदपुर के साकची इलाके की है। शनिवार को 10वीं की छात्रा स्कूल से बस में लौट रही थी, इसी दौरान 2 लोगों ने उससे छेड़खानी की कोशिश की। लड़की ने कई बार ड्राइवर और कंडक्टर को बस रोकने के लिए कहा, लोगों से मदद मांगी पर जब समस्या ज्यादा बढ़ गई तो वह जान बचाने के लिए बस से कूद गई। यहां के एमजीएम हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, जमशेदपुर में साकची से डिमना जा रही बस में लड़की के साथ घटना हुई।

एडीएल सनसाइन स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा रोज की तरह बस में स्कूल से लौट रही थी। मानगो पुल के पहले हाथी घोड़ा मंदिर के पास कुछ लोगों ने उससे छेड़खानी शुरू कर दी। बस रोकने की बजाए ड्राइवर ने रफ्तार तेज कर दी, जिसके बाद छात्रा कूद गई। पीछे से आ रही कार पर सवार व्यक्ति ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर छात्रा को हॉस्पिटल पहुंचाया। मामले की जानकारी लगने पर एसएसपी अनूप टी मैथ्यू व सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी मौके पर गए।

इस बीच, पुलिस ने बस जब्त कर ली है। देर रात आरोपी भी पकड़े गए। छात्रा के बयान पर साकची थाना में 2 लड़कों सहित बस क्रमांक JHO5-AJ3408 के ड्राइवर व कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। घटना के बाद ड्राइवर ने बस को साकची स्टैंड में मिनी बस एसोसिएशन के ऑफिस के सामने छिपा दी थी। पुलिस की काफी खोजबीन के बाद स्टैंड में बस खड़ी मिली। बस जब्त करने के साथ ही वहां आरोपी भी पकड़े गए। पुलिस ने उनकी पहचान होने के बाद सबसे पहले उन्हें जमकर पीटा। पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में बालीगुमा के उत्तम महतो उर्फ रोहित व पुटुस तिवारी उर्फ राजेंद्र, बस चालक जीतू कुमार को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित छात्रा ने घटना की दास्तान बयां की तो रोंगटे खड़े हो गए। मैं रोज स्कूल से घर ऑटो से आना जाना करती हु लेकिन वह नही आया इसके बाद मेने और मेरी सहेलियों ने बस से जाने का फैसला किया। बस स्टॉप पर सुपर स्टार बस लगी हुई थी उस दौरान बस में भीड़ नही थी। मैं और मेरी सहेली बस में महिला सीट पर बैठ गए। कुछ लोग पीछे की सीट पर बैठे थे। थोड़ी देर बाद वह लोग फब्तियां कसने लगे व अश्लील इशारे करने लगे। मैंने विरोध किया लेकिन वह नही माने। ड्राइवर और कंडेक्टर से शिकायत की लेकिन उन्होंने बस की स्पीड तेज़ कर दी और तेज़ आवाज में गाने बजाने लगे। बस में बैठे अन्य लोग भी मूक दर्शक बने हुए यह देख रहे थे। मुझे अनहोनी होने की शंका हुई और बस से छलांग लगाना उचित समझा।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -