लापता लड़की की रेप के बाद हत्या, खेत में मिला शव
लापता लड़की की रेप के बाद हत्या, खेत में मिला शव
Share:

लखनऊ : काकोरी में गुरुवार की शाम से गायब 9वीं कक्षा की छात्रा का शव शुक्रवार सुबह एक खेत में पड़ा मिला. वहीं छात्रा की साइकिल एक मंदिर के पास खड़ी मिली. पुलिस को आशंका है कि उसको अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है .

प्राप्त जानकारी के अनुसार काकोरी के चौधरीखेड़ा गांव की रहने वाली 14 साल की यह छात्रा मानसिक रूप से कुछ बीमार रहती थी. इसलिए स्कूल से लौटने के बाद शाम को उसके पिता उसे झाड़-फूंक के लिए बुद्धेश्वर ले गए थे. लौटते वक्त एक दुकान पर रुक गए और बेटी को साइकिल लेकर घर जाने को कहा, लेकिन जब वह घर पहुंचे तो उनकी बेटी घर नहीं पहुची थी. इसके बाद उन्होने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली.

फिर शुक्रवार की सुबह लड़की की साइकल शीतला माता मंदिर के पास मिली. वहीं दूसरी ओर गांव के लोगों को उसका शव खेत में पड़ा दिखा. इसकी सूचना लड़की के परिजनों और पुलिस को दी गई. किशोरी के मुंह से खून बह रहा था और गले पर चोट के निशान थे. छानबीन के बाद काकोरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -