Gionee Marathon m5 स्मार्टफोन मंगलवार को भारत में होगा लॉन्च
Gionee Marathon m5 स्मार्टफोन मंगलवार को भारत में होगा लॉन्च
Share:

मंगलवार को gionee कम्पनी अपना नया स्मार्टफोन marathon M5 भारत में लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन को चीन में पहले लॉन्च किया गया था. चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत 23,000 रुपये है. gionee का स्मार्टफोन अपनी अच्छी बैटरी के लिए जाना जाता है. इस स्मार्टफोन में 3010mah की बैटरी दी गई है. इसकी बैटरी को आप चार दिन तक बिना चार्ज किये इस्तेमाल कर सकते है. 

आप इस स्मार्टफोन का इस्तेमाल पावर बैंक के लिए भी कर सकते है. इस स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बारे में ये तो नहीं बताया गया है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी को चार्ज होने में कितना समय लगेगा. marathon m5 में एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप का इस्तेमाल किया गया है. 

Marathon m5 में 5.5 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले,64 बिट 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735 चिपसेट,2GB रैम,16GB इनबिल्ट मैमोरी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा सकते है. इस स्मार्टफोन में 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

इस स्मार्टफोन का वजन 214 ग्राम है. यह स्मार्टफोन चीन में Elife E8 के साथ लॉन्च किया गया था. Elife E8 स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 34,999 रुपये है.                             

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -