Review : Gionee Marathon M5 स्मार्टफोन
Review : Gionee Marathon M5 स्मार्टफोन
Share:

टचस्क्रीन स्मार्टफोन की बैटरी हमेशा ही समस्या को बढाती है. सभी स्मार्टफोन में लिथियम इयॉन बैटरी का इस्तेमाल किया जाता है. Gionee कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन Marathon M5 की बैटरी की साइज और क्षमता को बढाया है. यूजर्स ने Marathon M5 स्मार्टफोन से अच्छी परफॉर्मेंस की उम्मीद की है. इस स्मार्टफोन में 3010mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. Gionee कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन की लम्बाई को भी सिमित रखा है.

इसकी मोटाई को 8.6 मिलीमीटर का बनाया गया है. इसकी बैटरी के कारण यह स्मार्टफोन थोड़ा वजन में ज्यादा है इसका वजन 211 ग्राम है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 13MP का रियर कैमरा मिलेगा. कम्पनीं ने अपने पुराने वर्जन की तरह इसमें भी मीडियाटेक एमटी6735 चिपसेट का इस्तेमाल किया है.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है. इसमें आपको 3GB रैम, 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कुछ गेम्स और ऍप भी दिए गए है. इस स्मार्टफोन में ऍप की परफॉर्मेंस अच्छी है. इस स्मार्टफोन में आपको कभी कॉल ड्राप की परेशानी भी नही होगी.

इसका स्पीकर तो अच्छा है पर बड़े कमरे में इसकी आवाज साफ नही सुनाई देती है. इसके कैमरे से आप 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के वीडियो भी रिकॉर्ड कर पाएंगे. इसकी बैटरी अच्छी है इसे आप बिना चार्ज किये 3-4 दिन तक इस्तेमाल कर सकते है. बैटरी के मामले में यह स्मार्टफोन बहुत अच्छा है. यह स्मार्टफोन मार्केट में 18,000 रुपये में उपलब्ध है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -