Gionee ने अपने पुराने स्मार्टफोन के दो नए वैरिएंट किये लॉन्च
Gionee ने अपने पुराने स्मार्टफोन के दो नए वैरिएंट किये लॉन्च
Share:

Gionee ने अभी कुछ समय पहले ही f103 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को सितम्बर महीने में लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन 8,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन के दो नए वैरिएंट अभी लॉन्च किये गए है. इन स्मार्टफोन की कीमत कुछ इस तरह है इसके 1GB वैरिएंट की कीमत 8,499 रुपये और 3GB रैम वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है. इन दोनों वैरिएंट के कुछ फीचर f103 की तरह ही है.  

ये दोनों वैरिएंट एंड्रॉयड वर्जन 5.0 लॉलीपॉप पर काम करेंगे. इसमें आपको 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले,ड्रैगनट्रेल ग्लास प्रोटेक्शन, 64-बिट 1.3 क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735 प्रोसेसर मिलेगा. मार्केट में यह स्मार्टफोन आपको डॉन व्हाइट, ब्लैक कलर और पर्ल व्हाइट में मिलेगा. इन दोनों वैरिएंट में आपको 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 16GB इंटरनल मैमोरी का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है. 

इसकी बैटरी 2400mah की है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई,3G,ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी और जीपीएस/ए-जीपीएस दिया गया है. Gionee कम्पनी का यह नया स्मार्टफोन xiaomi के स्मार्टफोन रेडमी नोट और Lenovo कम्पनी के K3 note को टक्कर देने वाला है. इस स्मार्टफोन में मेटल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है.         

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -