Gionee के A1 और A1 प्लस के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, दिए जा सकते है यह फीचर्स
Gionee के A1 और A1 प्लस के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, दिए जा सकते है यह फीचर्स
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन को लेकर आने वाली है, जिसके बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है. बताया गया है कि जियोनी  ए वन और ए वन प्लस स्मार्टफोन जल्दी ही भारतीय बाजार में लांच कर सकती है. वही ए वन और ए वन प्लस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेंस 2017 के दौरान 27 फरवरी को पेश किया जायेगा. इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में हाल ही में जानकारी सामने आयी है, जिसमे इसके फीचर्स को लेकर बताया गया है.

इन स्मार्टफोन में 1080×1920 पिक्सल के साथ 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दी जा सकती है. वही 1.8 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम,  4GB रैम व 4010 एमएएच की बैटरी के साथ वाइ-फाइ, ब्लूटूथ 4.1, GPS और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है. 

बताया गया है कि इन स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके साथ ही कुछ नए फीचर्स के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. फ्रंट में होम बटन के साथ पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट स्कैनर आएगा. वही इन स्मार्टफोन की कीमत 22,500 रुपये के करीब हो सकती है. वही यह मुख्य रूप से सेल्फी स्मार्टफोन होंगे. 

इस कंपनी ने सिर्फ 6 महीने में भारत में बेचे 3 मिलियन स्मार्टफोन्स

Asus ZenFone Go 5.0 LTE भारत में हुआ लांच

यह है xiaomi का लेटेस्ट दमदार रेडमी नोट 4X स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -