'नयी पार्टी बनाने से उनमें बौखलाहट है', जम्मू में रैली कर बोले गुलाम नबी आजाद
'नयी पार्टी बनाने से उनमें बौखलाहट है', जम्मू में रैली कर बोले गुलाम नबी आजाद
Share:

जम्मू: कांग्रेस से अलग हुए गुलाम नबी आजाद ने आज यानि रविवार को जम्मू में बड़ी रैली शुरू की है। अब इन सभी के बीच आजाद ने किसी कांग्रेस नेता का नाम लिए बिना कहा कि, 'नयी पार्टी बनाने से उनमें बौखलाहट है, लेकिन मैं किसी का बुरा नहीं चाहता हूं।' आपको बता दें कि कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके आजाद की यह पहली रैली है। जी दरअसल उन्होंने कहा- ''कांग्रेस हमने बनाई है। हमने खून-पसीने से बनाई है। हमारे खिलाफ गलत अफवाहें फैलाने से नहीं बनी है। हमारे गरीबों, किसानों, नौजवानों, बहू-बेटियां हमारी नस-नस में हैं। वो लोग जो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी पहुंच केवल ट्वीट, SMS और कम्प्यूटर तक है। वो डिबेट में खुश रहें, उन्हें वही नसीब हो। हम बुजुर्गों, किसानों के साथ ठीक हैं। उन्हें उनकी बादशाहत मुबारक।''

आपको बता दें कि आजाद ने 26 अगस्त को कांग्रेस छोड़ दी थी और उनके इस्तीफे के बाद जम्मू-कश्मीर विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर समेत चार नेताओं ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दिया। केवल यही नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारा चंद, पूर्व मंत्री माजिद वानी और मनोहर लाल शर्मा ने भी कांग्रेस छोड़ दी थी और अब कुल मिलाकर 64 नेता आजाद की नई पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस से अलग होने के बाद आजाद ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन न तो उनके लिए फायदेमंद है न ही BJP के लिए। ऐसे में आजाद के पास जम्मू-कश्मीर में बीजेपी या नेशनल कॉन्फ्रेंस या पीडीपी के साथ गठजोड़ करने का विकल्प होगा।

14 साल से तिरुपति मंदिर के दर्शन का इंतज़ार कर रहा ये शख्स, अब मिलेंगे 45 लाख रुपए!

इंदौर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने की मांग तेज

मैं संसद में बोल चुका हूं कि मैं 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का सदस्‍य हूं: पी चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -