गृह मंत्री : सिहोर में हो रही मौतों के लिए भूत-प्रेत है जिम्मेदार !
गृह मंत्री : सिहोर में हो रही मौतों के लिए भूत-प्रेत है जिम्मेदार !
Share:

भोपाल: कोई आम आदमी यदि भूतों पर विश्वास करें तो फिर भी ठीक है, लेकिन यदि किसी राज्य या देश की सरकार इस पर विश्वास करने लगे तो यह सही नहीं है। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दिए गए आधिकारिक बयान में भूत-प्रेतों की चर्चा की गई है. भापल से 40 किमी दूर सिहोर जिले में हुई मौत के लिए विदायक ने भूतों को जिम्मेदार ठहराया है।

राज्य के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह से जब एक सवाल पूछा गया तो उन्होने जवाब में कहा कि कई मौतें भूतों के कारण हो रही है। अपने लिखित उतर में भी मंत्री जी ने कहा कि बीते ढाई साल में हुई 400 मौतों के लिए भूत-प्रेत ही जिम्मेदार है। आत्महत्या के आंकड़ों की मांग करने वाले कांग्रेस विधायक शैलेंद्र पटेल ने कहा कि वह इस बात से स्तब्ध रह गए।

पटेल ने कहा कि मंत्री ने कुछ मौतों की वजह भूत-प्रेत और ऊपरी सायों को बताया, तो मैं चकित रह गया। उन्होने कहा कि कुछ मौतों की वजह अजीब है। गृह मंत्री ने कहा कि कुछ मौतों का कारण भूत और काला जादू है। जब पटेल ने उनसे दोबारा पूछा कि क्या सरकार इन अंधविश्वासों पर यकीन करती है, तो वो चुप खड़े रहे।

इस पर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होने ऐसा कोई जवाब नहीं दिया। जब किसी परिवार में किसी की मौत हो जाती है, तो परिजन हमें जो बताते है उसी को हमने जवाब में दोहराया है। राज्य सरकार ऐसे अंधविश्वासों में यकीन नहीं करती।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -