भारत-पाक मैच को लेकर गंभीर ने साधा मीडिया पर निशाना
भारत-पाक मैच को लेकर गंभीर ने साधा मीडिया पर निशाना
Share:

भारतीय क्रिकेटर रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि T-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का प्रचार मीडिया की देन है जबकि यह एक आम मैच ही है. गंभीर ने कहा टीम का मुख्य लक्ष्य विश्व कप होना चाहिए. बता दे की भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 19 मार्च को कोलकत्ता के ईडन गार्डेन्स खेल जाएगा. गंभीर ने कहा यह बड़ा मैच मीडिया की देन है. यह विश्व कप में एक ही मैच नहीं . जो भी टीम विश्व कप में हिस्सा ले रही है वह वर्ल्ड कप जीतना चाहेगी.

इंडिया और पाकिस्तान के बीच सिर्फ एक मैच है. TRP के कारण मीडिया ने इसे इतना बड़ा बना दिया है. लेकिन अगर आप किसी खिलाड़ी से पूछेंगे तो उसके लिए यह इकलौता मैच नहीं है क्योंकि इससे बड़ा लक्ष्य खिताब जीतना है. गंभीर ने वर्ल्ड कप में किसी भी टीम को अपनी पसंदीदा टीम नहीं बताया, लेकिन कहा है कि भारतीय टीम पर घर में खेलना का दबाव होगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भारत खेल रहा उससे मैं काफी खुश हूं.

मैंने जैसे कहा कि टी-20 में किसी एक टीम को जीत का दावेदार बताना मुश्किल है क्योंकि कोई भी खिलाड़ी मैच पलट सकता है. गंभीर ने कहा कि भारत पर घर में खेलने का काफी दबाव रहेगा. आप घर में खेल रहे हैं इसलिए हर किसी को आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होती है. भारत जिस ग्रुप में है वह काफी मुश्किल है. उसके ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान जैसी टीमें हैं जिनके बारे में अनुमान लगाना मुश्किल है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -