गौतमबुद्धनगर पुलिस ने गिरफ्तार किए 20 अपराधी, भारी मात्रा में नशीली सामग्री बरामद
गौतमबुद्धनगर पुलिस ने गिरफ्तार किए 20 अपराधी, भारी मात्रा में नशीली सामग्री बरामद
Share:

नोएडा: गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा लगातार ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। इसके तहत शनिवार को ऑपरेशन क्लीन 13 चलाया गया था। इसमें नशे का धंधा करने वाले लोगों की धरपकड़ की गई। यह अभियान रविवार शाम साढ़े 6 बजे से लेकर के रात 10 बजे तक जारी रहा, इस अभियान में कुल 58 स्थानों को चिन्हित किया गया था, जहां पर तलाशी ली गई।

अभियान के अंतर्गत थाना सूरजपुर क्षेत्र में डेल्टा-1 में एवीजी हाइट सोसायटी के पास व शहीद भगत सिंह स्कूल के पास से तीन आरोपियों को डेढ़ किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं, थाना दनकौर क्षेत्र में करेली नहर आजमपुर गढ़ी, शिविंदर के समीप से गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पीछे से 3 आरोपियों के पास से 750 ग्राम चरस, थाना बादलपुर क्षेत्र में अंबेडकर पार्क के पास से एक आरोपी के पास से 1।3 किलोग्राम डोडा बरामद किया गया।

वहीं थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र में साले ग्राम इंटर कॉलेज के समीप से एक आरोपी के पास से 500 ग्राम गांजा, थाना दादरी क्षेत्र में शिव नादर यूनिवर्सिटी के पास से एक आरोपी से 1 किलोग्राम गांजा, थाना रबूपुरा क्षेत्र में कस्बा रबूपुरा से दो आरोपी से डेढ़ किलोग्राम गांजा, थाना फेस 3 क्षेत्र में ममूरा व परथला से दो अभियुक्तों से 2 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया।

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -