पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह का सरगना हिरासत में
पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह का सरगना हिरासत में
Share:

गुरुग्राम में सिर्फ पेट्रोल पंप को निशाना बनाकर लूट करने वाले एक शातिर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी 20 से अधिक मामलों में वांटेड था. गिरोह के सरगना को पटौदी रोड इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

पुलिस ने बताया कि यह गिरोह बीते एक साल में हीरो होंडा चौक पेट्रोल पंप, पटौदी, हेली मंडी और पटौदी रोड पर स्थित पेट्रोल पंपों पर लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. इस गिरोह के कारण पुलिस की साख गिरती जा रही थी. पुलिस ने बताया कि गिरोह के दो सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. क्राइम ब्रांच के IO संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सरगना वांटेड अपराधी प्रवीण उर्फ गंजा है. प्रवीण काफी खतरनाक है और साल भर से पुलिस के लिए मुसीबत बन गया था. पेट्रोल पंप पर हुई लूट की कई वारदातों में प्रवीण CCTV फुटेज में दिखाई दिया लेकिन लगातार इलाका बदल-बदल कर लूट करने कारण पकड़ में नहीं आ पाया.

पूछताछ के दौरान शातिर अपराधी प्रवीण ने 2 दर्जन वारदातों में शामिल होने की बात कुबूल ली है. पुलिस ने उसके पास से देसी कट्टा बरामद किया है और उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ भी कर रही है. पुलिस को यकीन है कि पूछताछ में और भी कई वारदातों की गुत्थी सुलझ सकती है.

दिल्ली के मेट्रो अस्पताल में लगी भीषण आग

योगी का बैंकर्स को यूपी में आने का आमंत्रण

बिहार में लगातार दलित महिलाओं और बच्चियों से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -