नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल किया
नाबालिग से  गैंगरेप का वीडियो वायरल किया
Share:

बांका : इन दिनों देश भर में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ गई है. ऐसे मामले रोज़ अख़बारों और टीवी समाचारों की सुर्खियां बन रहे है. ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका जिले का सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ उसी गांव के तीन युवकों ने न केवल गैंगरेप किया, बल्कि उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया.दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं.

पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार नाबालिग पीड़िता 4 अक्टूबर को गांव के पास जंगल में बकरी चराने गई थी. आरोप है कि तभी गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.यही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म करने का वीडियो भी बना लिया.जिसे सोशल साइट पर डालकर उसे वायरल कर दिया. इस घटना से पीड़िता घबरा गई.इस मामले को पहले गांव की पंचायत में सुलझाने की कोशिश की गई.लेकिन जब वहां सफलता नहीं मिली तो पीड़िता के परिजन शुक्रवार को थाने गए और वहां इस मामले की शिकायत दर्ज कराई.

बता दें कि यह मामला महिला थाने को सौंप दिया गया है. पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन एक अन्य आरोपीअभी तक फरार है, उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है.

यह भी देखें

मासूम के साथ हुए रेप पर महिला आयोग ने स्कूल को भेजा नोटिस

छात्र ने किया गुरु पर जान लेवा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -