15 लाख में इंस्पेक्टर बनाने का ठेका लेता था गैंग, STF ने 3 को दबोचा

नई दिल्ली: 15 लाख रुपये में दरोगा बनाने का ठेका लेने वाले एक गैंग के तीन सदस्यों को मंगलवार को गोरखपुर STF ने तारामंडल इलाके से गिरफ्तार किया है। केन्द्र संचालकों से मिलीभगत कर यह गिरोह बड़े स्तर पर अभ्यर्थियों को दरोगा की परीक्षा पास कराने वाला था। STF को जानकारी मिली थी कि उपनिरीक्षक नागरिक पुलिस और अन्य पदों की डायरेक्ट भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा-2021 में गोरखपुर में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा होने वाला है।

 इसके बाद टीम एक्टिव हुई, तो पता चला कि अश्वनी दूबे केंद्र संचालक माडेंटो वेन्चर्स प्रा लि., अनुभव सिंह क्लस्टर हेड NSEIT गोरखपुर, आशीष शुक्ला केंद्र संचालक कैवेलियर एनीमेशन सेंटर NSEIT गोरखपुर, दीपक, दिवाकर उर्फ रिन्टू एवं सेनापति केन्द्र संचालक सिद्धि विनायक ऑनलाइन सेंटर गोरखपुर, नित्यानन्द गौड़, संतोष यादव, रजनीश दीक्षित, केन्द्र संचालक ओम ऑनलाइन सेंटर मिलकर नकल कराने की साजिश रच रहे हैं।

सूचना में बताया गया था कि ये लोग देवरिया बाईपास मोड़ पर कुछ अभ्यार्थियों से परीक्षा में उत्तीर्ण कराने के नाम पर रुपए लेने वाले हैं। सूचना पर इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह के नेतृत्व में टीम ने घेराबंदी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दुष्कर्म का वीड‍ियो बनवाकर आरोपी ने दी धमकी, डरकर लड़की ने उठाया ये कदम

'प्यार के नाम' पर युवक ने किया 'गंदा' काम, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

केरल में पत्नी की आत्महत्या के आरोप में पति, ससुराल वाले गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -