पहली बार पॉल वॉकर के बिना देखेंगे दर्शक फास्ट एंड द फ्यूरियस की नयी फिल्म

फास्ट एंड द फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी के लिए उनकी नयी फिल्म द फेट ऑफ द फ्यूरियस पहली ऐसी फिल्म होफी जिसमे पॉल वॉकर(Paul Walker) नहीं होंगे। पॉल वॉकर की 2013 में कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। इस फ्रैंचाइज़ी से शुआता से जुड़े एक्टर्स और टीम के लिए पॉल के बिना शूट करना या फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल काम रहा होगा क्यूंकि पॉल उनकी हर फिल्म का मुख्य हिंसा रहे हैं और यह पूर्ति टीम हमेशा एक फेमिली की तरह रही है और जब कोई फेमिली मेंबर हमेशा के लिए छोड़कर चला जाता है तो वाकई में यह फेमिली के लिए काफी मुश्किल होता है.

लेकिन वो कहावत है 'द शो मस्ट गो ऑन' और ऐसा ही कुछ हुआ और फिल्म भी बनी. उनके को स्टार्स के मुताबिक पॉल के बिना ये सब करना बहुत ज्यादा मुश्किल था। पहले जब पॉल होते थे तो पूरी टीम मस्ती मजाक के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म कर देती थी लेकिन इस बार सब लोग शांत थे लेकिन ये फिल्म करना बहुत जरूरी था क्यूंकि इस फ्रेंचाइजी से करोड़ों लोग प्यार करते हैं.

पॉल में हर फिल्म को लेकर एक बच्चों जैसी उत्सुकता थी और हमने भी इस फिल्म में पॉल को अपने दिल और दिमाग में बसा कर फिल्म को पूरा किया है। पॉल को तो उनके फेन्स और हम सभी मिस करेंगे लेकिन ज़िन्दगी चलते रहने का नाम है और इस फिल्म का नाम जब भी आएगा पॉल की यादे जरूर ताजा हो जाएंगी।

अपने बॉयफ्रेंड के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं जेनिफर लोपेज़

एक्ट्रेस बिना टॉप के तपती धुप व बालू पर लेट हाहाकार मचा रही....

क्या होगा अगर सेलेना को छोड़ देंगे वीकेंड

Most Popular

- Sponsored Advert -