OLX पर डील हुई थी, ट्रायल के बहाने लेकर भाग गया गाड़ी
OLX पर डील हुई थी, ट्रायल के बहाने लेकर भाग गया गाड़ी
Share:

OLX वैसे तो सेकंड हैंड सामान के लिए पुरे देश में मशहूर है.  ऐसे में हर कोई इस साइट पर अपना सामान बेच सकता है, साथ ही अगर आपको कोई सामान खरीदना हो तो भी आप इस साइट पर विजिट कर सकते है, लेकिन ध्यान रहे OLX पर बाइक बेचना एक शख्स को महंगा पड़ गया, और कुछ लोग उसकी बाइक लेकर चले गए. इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है, पुलिस जांच कर रही है. 

पुलिस के अनुसार सेक्टर-52 स्थित आरडी सिटी निवासी संजय गुरंग एक निजी कंपनी में काम करते हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपनी बजाज पल्सर बाइक को बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था. विज्ञापन में उन्होंने बाइक की फोटो भी अपलोड की थी. इस पर दो लोगों ने उनसे बाइक खरीदने के लिए संपर्क किया. जिस पर सौदा तय हो गया. दोनों युवकों ने उन्हें बाइक लेकर आरडी सिटी के गेट के पास बुलवाया. यहां आरोपियों ने बाइक की ट्राई लेने की इच्छा जताई,

युवक ने आरोप लगाया है कि, वो दोनों शख्स बाइक लेकर गए है और अभी तक वापस नहीं आए है. उन लोगों ने जिस नंबर से बाइक सेलर को फोन किया था वो भी अभी बंद ही आ रहा है. ऐसे में मामले की जांच कांस्टेबल प्रदीप कुमार कर रहे है, उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. 

इस आदमी के चमत्कार देखकर तो आपका भी खोपड़ा घूम जाएगा

अगर गन्दी सोच रखते हो तो इन तस्वीरों को मत देखना

ये झील मौसम के साथ बदल लेती है अपना रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -