Share:
फर्जी उम्मीदवार दे रही थी शिक्षा मंत्री की पत्नी की जगह परीक्षा
फर्जी उम्मीदवार दे रही थी शिक्षा मंत्री की पत्नी की जगह परीक्षा

जगदलपुर : भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न राज्यों में कार्यरत शासनतंत्र पर लगातार हमले हो रहे हैं जहां पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे वहीं अब छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षा मंत्री केदार कश्यप मिश्रा विवाद में फंस गए इस दौरान उनकी पत्नी शांति कश्यप मिश्रा के नाम से एक अन्य फर्जी उम्मीदवार को परीक्षा दिलाई गई हालांकि फर्जीवाड़े का पता परीक्षास्थल के प्रभारी हेमराव खापारदे को लगा और उन्होंने मामले की जांच की तो दस्तावेजों पर फोटो मैच नहीं हुए जिसके कारण उन्होंने विश्वविद्यालय के उपकुलपति को सूचना दे दी। 

मिली जानकारी के अनुसार मामले में उप कुलसचिव बंश गोपाल सिंह ने फर्जीवाड़े की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथमदृष्टया तो यही सामने आया है कि फर्जी उम्मीदवार की तस्वीर मिल गई तो दूसरी ओर शांति कश्यप का चेहरा बिल्कुल मेल नहीं खाता मामले की जांच की जा रही है। जब मामले में शिक्षा मंत्री से मीडियाकर्मियों ने चर्चा करनी चाही तो वे जानकारी न होने की बात टाल गए। 

मामले में जांच के आदेश उपकुलसचिव बंश गोपाल सिंह द्वारा दे दिए गए हैं। शिक्षा मंत्री केदार कश्यप मिश्रा की पत्नी का मामला सामने आने के बाद परीक्षा स्थल से फर्जी उम्मीदवार भाग गईं। उल्लेखनीय है कि शिक्षा मंत्री की पत्नी जगदलपुर के सुंदरलाल शर्मा ओपन यूनिवर्सिटी में अंग्रेजी में स्नातकोत्तर की परीक्षा दे रही थीं। गत मंगलवार को उनकी परीक्षा आयोजित की गई थी।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -