होटल में छापेमारी, युवती सहित 4 लोग गिरफ्तार
होटल में छापेमारी, युवती सहित 4 लोग गिरफ्तार
Share:

उत्तर प्रदेश : जौनपुर में पुलिस ने मंगलवार को दिन में 12 बजे के करीब पालीटेक्निक चौराहा स्थित होटल डे-नाइट में छापा मार करFlesh trade के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में होटल के सहायक मैनेजर, 2 युवक और एक युवती समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि होटल मालिक और मैनेजर सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने होटल को सील कर दिया है. पुलिस को पौने 9 बजे करीब बदलापुर से एक छात्रा के अपहरण की सूचना मिली. इस पर सक्रिय हुई पुलिस ने सर्विलांस की मदद से खोजबीन शुरू की. पता चला कि वह एक युवक के साथ होटल में मौजूद है. इस पर पुलिस ने होटल में छापा मारा.

होटल के सहायक मैनेजर ने बताया कि 2 लोगों ने कमरा बुक कराया है. उसके छात्रा के अपहरण जैसी बात की जानकारी से इनकार करने पर पुलिस ने होटल की तलाशी ली. जिसमें एक युवती और दो युवक पकड़े गए. पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल के सहायक मैनेजर शहर कोतवाली के फैजबाग उमरपुर निवासी मोहम्मद शोएब, ताड़तला निवासी रोहित सेठ और लाइनबाजार के नईगंज निवासी प्रवीण मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया और सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सीओ सिटी अभिषेक सिंह ने बताया कि पूछताछ में युवकों और युवती ने देह व्यापार के धंधे में लिप्त होना स्वीकार किया है. इस मामले में होटल मालिक और मैनेजर को भी अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है. छात्रा को उसके परिवारवालों को सुपुर्द कर दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -