दुश्मन बना दोस्त, BJP में शामिल हुआ आतंकियों का दोस्त
दुश्मन बना दोस्त, BJP में शामिल हुआ आतंकियों का दोस्त
Share:

नई दिल्ली : पूर्व जेडीयू सांसद साबिर अली भाजपा में शामिल हो गए हैं। साबिर अली के भाजपा में शामिल होने से राजनीतिक विश्लेषकों को बेहद आश्चर्य हो रहा है। माना जा रहा है कि साबिर जेडीयू में अपनी उपेक्षा से परेशान थे। उल्लेखनीय है कि साबिर को वर्ष 2014 में जेडीयू से निकाल दिया गया था। बाद में वे भाजपा में शामिल हुए थे, हालांकि भाजपा ने उनकी सदस्यता रद्द कर दी थी। दरअसल जेडीयू के प्रमुख मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले साबिर के भाजपा के साथ आने से माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा मजबूत होगी और आने वाले समय में अल्पसंख्यक वोट भाजपा की झोली में आऐंगे।

इससे पहले भी साबिर अली भाजपा में शामिल हुए थे लेकिन उस समय केंद्रीय राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी द्वारा मामले में कड़ा विरोध दर्ज किया गया था। इस दौरान विरोधियों ने भाजपा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि आखिर दाऊद भी जल्द ही भाजपा ज्वाईन कर सकती है। यही नहीं नकवी ने भी ट्वीट कर साबिर अली पर आतंकियों का मित्र होने का आरोप लगाया गया। जिसे लेकर साबिर ने मुख्तार पर मानहानि का केस दायर किया था. हालांकि अपने ट्विट से मुख्तार ने बाद में दाऊद का नाम हटा दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार जेडीयू द्वारा मुस्लिम चेहरे साबिर अली द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा की जा रही है। निर्वाचन से पूर्व उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि जेडीयू द्वारा शिवहर से चुनावी टिकट काट दिया गया। जबकि पार्टी द्वारा उन्हें निष्कासित कर दिया गया था। हालांकि एक बार फिर साबिर को भाजपा में शामिल कर लिया गया है और केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और साबिर में सुलह हो गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -