विदेशी कंपनियां घबरा गई है पतंजलि उत्पादों से
विदेशी कंपनियां घबरा गई है पतंजलि उत्पादों से
Share:

लखनऊ : भारत में योग गुरु बाबा रामदेव लगातार योग के साथ ही अपने व्यापार को लेकर भी लोकप्रियता हासिल कर रहे है. गौरतलब है कि बाबा का व्यापार पतंजलि के नाम से काफी नाम कमा रहा है. लेकिन इसके साथ ही पतंजलि के प्रोडक्ट्स को लेकर छापेमारी की खबरे भी सामने आती रही है. इसको देखते हुए ही रामदेव ने हाल ही में यह कहा है कि कम्पनी के खाद्य उत्पादों को लेकर जिस छापेमारी को अंजाम दिया जा रहा है यह विदेशी कम्पनियों की एक सोची समझी साजिश है. बाबा का यह भी कहना है कि विदेशी कंपनियां उनके पतंजलि ब्रांड से घबरा रही है और इसके कारण ही उनमे हलचल का माहोल देखने को मिल रहा है.

यहाँ तक की विदेशी कंपनियां उन्हें बदनाम करने के लिए करोडो रु तक का खर्च भी कर रही है. बाबा रामदेव ने एक जानकारी में यह भी कहा है कि जल्द ही ऐसा समय भी आने वाला है जब उनकी कम्पनी यूनिलीवर को छोड़कर बाकि सभी मुख्य कंपनियों को पीछे छोड़ देगी.

यह तो हुई विदेशी कम्पनियों से होड़ की बात लेकिन इसके साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि बाबा रामदेव ने यह एलान भी किया है कि अगले साल से वे पतंजलि के उत्पादों का निर्यात भी शुरू करने वाले है. आपको बता दे कि बाब ने यह बातें लखनऊ में पतंजलि मेगा स्टोर पर कही है. उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा है कि यदि पतंजलि अपने उत्पाद देश में भारी मात्रा में उपलब्ध करवा देती है तो कोई भी विदेशी उत्पाद नहीं खरीदेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -