फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट बनी नंबर वन
फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट बनी नंबर वन
Share:

पिछले महीने यानी फरवरी 2018 में फोर्ड की ईकोस्‍पोर्ट ने एक बार फि‍र टाटा नेक्‍सॉन को पछाड़ते हुए अपनी एक नंबर की पॉजि‍शन वापस हासिल कर ली है. बता दें कि टाटा की सब कॉम्‍पैक्‍ट स्‍पोर्ट्स यूटि‍लि‍टी व्‍हीकल नेक्‍सॉन से फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट 2018 को कड़ी टक्कर मिल रही थी लेकिन फरवरी महीने में हुई सेल्स में ईकोस्‍पोर्ट, नेक्‍सॉन से कही आगे निकल गई. कंपनी द्वारा जारी किए गए सेल्‍स आंकड़ों के मुताबि‍क, फोर्ड ने फरवरी 2018 में ईकोस्‍पोर्ट की कुल 5,438 यूनि‍ट्स की बिक्री की जिस लिहाज से ईकोस्‍पोर्ट की सेल्‍स में 19 फीसदी वृद्धि देखने को मिली. वहीं, इस दौरान टाटा नेक्‍सॉन की कुल 4,163 यूनि‍ट्स ही बेचीं गई.

हालांकि इस दौरान फोर्ड ईकोस्पोर्ट्स ने सिर्फ टाटा नेक्सॉन को ही पीछे नहीं छोड़ा बल्कि इसके अलावा मारुति‍ सुजुकी की एस-क्रॉस और होंडा की डब्‍ल्‍यूआर-वी भी बिक्री के मामले में ईको स्पोर्ट्स से पीछे ही रही. बता दें कि फरवरी महीने में मारुति‍ सुजुकी इंडि‍या ने एस-क्रॉस की कुल 3,523 यूनि‍ट्स बेचीं थी. जबकि होंडा ने इस दौरान अपनी कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी डब्‍ल्‍यूआर-वी की कुल 3,364 यूनि‍ट्स की बिक्री की थी. इसके अलावा महिंद्रा एंड महिंद्रा की सबसे पॉपुलर एसयूवी बोलेरो की सेल्‍स में सबसे ज्‍यादा बढ़त देखने को मिली है.

फरवरी 2018 में महिंद्रा ने अपने बोलेरो SUV की कुल 8,001 यूनि‍ट्स की सेल की थी. कंपनी का कहना है कि बोलेरो की सेल्‍स में सालाना आधार पर 24.2 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. वहीं इसी दौरान, स्‍कॉर्पि‍यो की कुल 4,851 यूनि‍ट्स की बिक्री की गई जिस लिहाज से स्कॉर्पियो की बिक्री में 5 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की गई.

 

Triumph की क्रूजर बाइक Bonneville स्पीडमास्टर

कीजिये ''812 सुपरफास्ट'' फरारी की सवारी

इंडियन मोटरसाइकिल्स पर 3 लाख की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -