जवानों के लिए 'फोर्स 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जो की देखा जाए तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फ़ोर्स 2 को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है. तब से हर तरफ जॉन के ही चर्चे है. ढिशुम और रॉकी हैंडसम जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्म करने के बाद एक बार फिर जॉन फ़ोर्स 2 के साथ दर्शको को अपने दमदार एक्शन से एंटरटेन करने आ रहे है. लेकिन अब खबर है कि जॉन फ़ोर्स 2 के बाद एक बार फिर एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म का निर्देशन भी अभिनव देव करेंगे. आपको बता दे कि अनुभव जॉन की फिल्म फ़ोर्स 2 के भी निर्देशक है. तथा इस फिल्म में हमे जॉन के साथ में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी अपने एक्शन रूपी अंदाज में हमे नजर आने वाली है. तथा सुनने में आया है कि 'फोर्स-2' में जॉन ने काफी मेहनत भी की है.

अब सुनने में आया है कि अभिनेता ताहिर राज भसीन हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रविवार को भारतीय रक्षा बलों के 150 सदस्यों के लिए नई दिल्ली में आयोजित करेंगे. वायुसेना के एक अधिकारी के बेटे ताहिर का मानना है कि फिल्म की अवधारणा और विषय सेना और वायुसेना से जुड़े लोगों से संबंधित है, जिसके चलते वह यह स्क्रीनिंग आयोजित करना चाहते हैं.

'रईस' का ट्रेलर इस दिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -